script

big breaking : सगे भाई सहित चार हत्याएं करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में आए यह मामले सामने

locationसागरPublished: Sep 13, 2018 06:45:36 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

एसपी ने किया खुलासा

Four murderers serial killer arrested

Four murderers serial killer arrested

बीना. शहर के शास्त्री वार्डऔर मंडीबामोरा के बीजासेन मंदिर पर पंद्रह दिन के अंदर मिली दो नग्न, सिर कुचली लाशों से क्षेत्र में सनसनी फैली गई थी। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर सुराग तलाशना शुरू किया और आरोपी तक पहुंचे। आरोपी को जब गिरफ्तार कर पूछताछ की गईतो वह सीरियल किलर निकला। जिसने अभी तक सगे भाई सहित चार लोगों की हत्या कर चुका है। गुरुवार को एसपी सत्येन्द्र शुक्ला ने थाने में प्रेसवार्ताआयोजित कर मामले का खुलासा किया।
इस मामले का खुलासा मंडीबमोरा में हुई हत्या के बाद हुआ। 10 सितंबर की सुबह बीजासेन देवी मंदिर परिसर में एक अज्ञात व्यक्ति का नग्न शव मिला, जिसका सिर कुचला हुआ था। दूसरे दिन उसकी शिनाख्त प्रमोद पिता खेमचंद विश्वकर्मा(40) निवासी आचवल वार्ड के रुप में हुई। इसके बाद एसपी के निर्देश पर एसडीओपी रक्षपाल सिंह यादव के मार्गदर्शन में पुलिस टीम गठित कर मृतक के परिजनों, दोस्तों और मुखबिर से जानकारी ली गई, जिसमें सूचना में मृतक प्रमोद के दोस्त के रुप में राजेश का नाम सामने आया और उसकी तलाश शुरू की गईतो पुलिस टीम ने उसे कटरा मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर राजेश उर्फ रमाकांत उर्फ रामेश्वर पंडा पिता विष्णु तिवारी निवासी शास्त्री वार्ड ने बताया कि उसने मृतक को करीब तीन साल पहले बीएड की 75 प्रतिशत मार्कशीट देने के लिए पंद्रह हजार रुपए दिए थे, लेकिन प्रमोद ने मार्कशीट नहीं दी। इसका बदला लेने के लिए वह उसे मंडीबामोरा रुपयों का लालच देकर ट्रेन से ले गया था। जहां चाय में नशे की गोली पिलाकर मंदिर परिसर में ब्लेड, पेचकस से कलाईऔर गले पर वार कर मृतक को घायल किया। इसके बाद पत्थर सिर पर पटककर उसकी हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए चेहरा बिगाड़ दिया था।
शराब पीते समय विवाद होने पर मारा था सुल्तान को
26 अगस्त की सुबह शास्त्री वार्डमें मिली नग्न और अधजली लाश की शिनाख्त सुल्तान सिंह पिता गोविंद सिंह राजपूत (30) निवासी आचवल वार्ड के रुप में हुई। आरोपी ने बताया कि 23 अगस्त की रात आरोपी और मृतक शास्त्री वार्ड में आरोपी के घर शराब पी रहे थे। शराब पीते समय दोनों के बीच विवाद होने लगा और इसी बात पर आरोपी ने हत्या कर दी। तीन दिन बाद शव को बाहर फेंक दिया। आरोपी ने 2009 में कमला बाई अहिरवार (40) निवासी शास्त्री वार्ड की हत्या की थी। यही नहीं 2017 अपने भाई हरिओम पिता विष्णु प्रसाद तिवारी (27) निवासी शास्त्री वार्ड की हत्या कर दी थी। हत्या घरेलु विवाद, मनमुटाव को लेकर की थी और पत्थर से कुचलकर उसे मार दिया था।
और भी हो सकते हैं खुलासे
पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से और भी कुछ खुलासे हो सकते हैं। क्योंकि आरोपी पहले ही चार हत्याएं कुबूल कर चुका है।
टीम को किया जाएगा पुरस्कृत
एसपी के निर्देश पर एएसपी विक्रम सिंह द्वारा गठित की गई टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में एसडीओपी, थाना प्रभारी बीना ज्ञानेन्द्र सिंह, आगासौद थाना प्रभारी मैना पटेल, मंडीबामोरा चौकी प्रभारी संजय शर्मा, भानगढ़ थाना प्रभारी सुबोध मिश्रा, एसआई अंबिका पांडे, अंजना, अरविंद, एएसआई चंद्रेशसिंह बघेल, लाखन सिंह, महेश, आरक्षक लोकेन्द्र, दयाराम, मंगल, टीकाराम, अखिलेश, जोगेन्द्र, बनवारीलाल, योगेश, भूपेन्द्र, यशवंत, संतोष तिवारी, शीतल सेन, ऋषिकेश शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो