दोस्त पर था पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग का शक, पार्टी के लिये बुलाया और कर दी हत्या

बंडा थाना इलाके में आने वाले सलैया गांव में दोस्तों ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

By: Faiz

Published: 07 Mar 2021, 04:40 PM IST

सागर/ मध्य प्रदेश के सागर जिले के बंडा थाना इलाके में आने वाले सलैया गांव में दोस्तों ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को संदेह है कि, मुख्य आरोपी को अपने दोस्त पर पत्नी से प्रेम प्रसंग का संदेह था। इसी के चलते हत्या की साजिश रची गई। फिलहाल, शुरुआती जांच में सामने आया है कि, तीनों दोस्तों के बीच खेत पर पार्टी चल रही थी। इसी दौरान कहासुनी हुई और आरोपियों ने अपने दोस्त बालचंद जैन के सिर पर मसाला पीसने वाला सिलबट्टा मार दिया, जिसपर अधिक खून बह जाने के कारण बालचंद की मौके पर ही मौत हो गई।


इस तरह हुआ हत्या का खुलासा

वहीं, हत्या के बाद दोनो आरोपी मौेके से फरार हो गए। वहीं, जब काफी देर तक बालचंद घर नहीं लौटा, तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरु की, जिसपर खेत में बालचंद का शव मिला। इसके बाद परिवार द्वारा दोनों संदिग्ध दोस्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनाम बनाकर पोस्टमार्ट के लिये भेजा वहीं, संदिग्ध आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। फिलहाल, पुलिस द्वारा दोनो आरोपियों को सागर बस स्टेंड से गिरफ्तार भी किया जा चुका है।


शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया

 

news

बंडा थाना प्रभारी के मुताबिक, सलैया गांव के निवासी 45 वर्षीय बालचंद जैन अपने दो दोस्तों, जिनमें पहला सलैया गांव का ही जयपाल राजपूत और बकपुरा गांव में रहने वाले दीपक लोधी के साथ खेत में पार्टी मनाने गया था। परिजन के मुताबिक, दोनों दोस्त बालचंद को घर पर बुलाने आए थे। इस दौरान बालचंद घर वालों को बताकर गया था कि, वो खेत पर जा रहा है। वहीं, तीनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर जयपाल और दीपक ने मसाला पीसने वाली सिल का बट्टा बालचंद के सिर में मार दिया।वहीं, घर वालों द्वारा हत्या का मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को सागर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी सागर से फरार होने की फिराक में थे।

VIRAL VIDEO: शिप्रा नदी में 10 फीट उंची उठी लहरें - video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned