scriptप्रशासन की अधूरी तैयारियों के बीच होगा गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन, पढ़ें खबर | Ganesh idols will be immersed amid unfinished preparations of administ | Patrika News

प्रशासन की अधूरी तैयारियों के बीच होगा गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Sep 11, 2019 08:49:12 pm

Submitted by:

anuj hazari

बारिश के बाद दलदल में तब्दील हुई सड़क

Ganesh idols will be immersed amid unfinished preparations of administration

Ganesh idols will be immersed amid unfinished preparations of administration

बीना. अनंत चतुर्दशी के अवसर पर आज श्री गणेश भगवान की प्रतिमाओं का विसर्जन किया जाएगा, लेकिन इसके लिए प्रशासन द्वारा व्यवस्थाएं ठीक ढंग से नहीं की गई हैं, जिसके कारण आज गणेश विसर्जन करने के लिए आने वाले लोगों के लिए परेशान होना पड़ेगा, यह रास्ता दलदल में तब्दील हो चुका है। दरअसल कटरा मंदिर से मोतीचूर नदी जाने वाले रास्ते में कुछ दिनों पहले हुई बारिश से गहरे गड्ढे हो गए थे, जिसके कारण लोग वहां से पैदल भी नहीं निकल पा रहे थे और इसी रास्ते से मोतीचूर नदी के लिए प्रतिमाएं विजर्सन के लिए जाएंगी, जिससे दो दिन पहले एसडीएम केएल मीणा ने नदी का निरीक्षण करके रास्ते में सड़क में हुए गड्ढों को मुरम से भरकर लेवल करने के निर्देश लिए थे, जिसके बाद नपा ने खानापूर्ति करते हुए केवल मुरम डलवाई गई है, लेकिन उसका लेवल नहीं किया गया। जहां पर बुधवार को हुई बारिश के बाद स्थिति और भी ज्यादा खराब हो गई है और फिर से गहरे-गहरे गड्ढे हो गए हैं। जहां से ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं निकल सकते हैं।
वापस आने वाले रास्ते ही स्थिति और भी खराब
मोतीचूर नदी में गणेश विसर्जन करने के बाद जिस मार्ग से वाहनों को वापस जाना है वहां की स्थिति और भी ज्यादा खराब है, क्योंकि इस रास्ते में पानी निकासी के लिए नाली खोद दी गई है, जिसके बाद रास्ते में काफी कम जगह निकलने के लिए बची है। इतना ही नहीं इस रास्ते में भी बारिश के बाद गड्ढों में पानी भरा हुआ है, जिसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो