भाई-भाभी से झगड़े के बाद घर छोड़कर बहन के यहां जा रही किशोरी से गैंगरेप

भाई-भाभी से झगड़े के बाद घर छोड़कर बहन के यहां जा रही किशोरी से गैंगरेप

Nitin Sadaphal | Publish: Mar, 14 2018 03:21:43 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

बाइक सवार आरोपियों ने किशोर न्यायालय के पास जंगल में किया दुराचार।

सागर. कटरा में फेरी लगाकर मिश्री-छुहारे बेचने वाली १६ वर्षीय किशोरी के साथ सोमवार शाम किशोर न्यायालय के पास जंगल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंगलवार को दूसरे दिन पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पुलिस को चौथे आरोपी की तलाश है।

पुलिस दे रही दबिश
सीएसपी रविसिंह चौहान के अनुसार पुलिस ने किशोरी की शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई कर सोमवार रात से मंगलवार शाम के बीच तीन आरोपियों को दबोच लिया है। चौथे आरोपी की तलाश में पुलिस पथरिया जाट से पटना बुजुर्ग तक लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही उसके भी पकड़ में आने का अनुमान है।

बात करते हुए सुने आरोपियों के नाम
सीएसपी रवि सिंह चौहान ने बताया खुरई रोड गल्ला मंडी के नजदीक रहने वाली १६ वर्षीय किशोरी कटरा में भाभी और भाई के साथ मिश्री-छुहारे बेचने आई थी। सोमवार शाम उसका भाभी से विवाद हो गया, जिसके बाद वह ऑटो रिक्शा पकड़ कर बम्होरी तिराहा निकल गई। किशोरी वहां से देवरी के लिए बस पकडऩे वाली थी। ऑटो रिक्शा वाले ने सवारी न मिलने पर उसे किशोर न्यायालय के पास छोड़ दिया। शाम ६.३० बजे किशोर अकेली ही आगे बढ़ी तभी सड़क पर बाइक सवार चार युवकों ने उसे रोक लिया और धमकाते हुए उसे जंगल में ले गए, जहां गैंगरेप किया। किशोरी ने आपस में बात करते हुए भाग रहे युवकों के नाम बिल्ले, कल्लू और हल्ले पुलिस को बताए, जिसके चलते वहां मिले एक व्यक्ति से पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिला।

होटल में चल रहा था शराब-जुए का अड्डा
सागर. मकरोनिया चौराहे पर एक होटल में चल रहे जुआ फड़ और अवैध शराब के अड्डे पर मंगलवार शाम दबिश देकर पुलिस ने होटल संचालक सहित १५ लोगों को गिरफ्तार किया है। शहर के राजनीतिक रसूखदार व्यक्ति के भवन में संचालित इस होटल में दबिश पड़ते ही शहर में हड़कंप मच गया। कार्रवाई के बाद मकरोनिया-बहेरिया क्षेत्र के अलावा शहर में विभिन्न स्थानों पर अवैध शराब बेचने वाले भी भूमिगत हो गए।
सीएसपी रवि सिंह चौहान ने बताया कई दिनों से मकरोनिया चौराहे पर होटल राजवर्धन में अवैध रूप से शराब पिलाने और जुए की सूचनाएं मिल रही थीं। एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल के निर्देशन में मंगलवार शाम पुलिस ने तैयारी कर होटल पर दबिश दी तो वहां १५ से ज्यादा लोग शराब पीते-पिलाते और ताश के पत्तों पर दांव लगाते मिल गए। बहेरिया टीआई कमलेन्द्र करर्चुली और पदॅमाकर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान होटल से कुछ लोगों ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन पहले से घेराबंदी कर तैयार पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
पुलिस वाहन से सभी आरोपियों को पदमाकर थाने लाकर पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार भवन एक राजनीतिक प्रभाव वाले व्यक्ति का है, जिसे आरोपी गोविंद वाल्मीकि, गौतम अहिरवार, काशीराम आठ्या ने किराए पर लिया था। वे यहां होटल की आड़ में जुआ खिला रहे थे। पुलिस ने मौके से गज्जू यादव को करीब २५ पाव अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जिसे वह जुआ खेलने आने वालों को पिलाता था।

४५ हजार नकद समेत शराब भी बरामद
पुलिस ने चारों आरोपियों के अलावा २५ पाव अवैध शराब और जुआ फड़ से ४५ हजार रुपए की नकदी जब्त कर करीब १५ लोगों को हिरासत में लिया है। सभी को पुलिस वाहन से पद्माकर थाने लाया गया जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned