scriptजो अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा: नसीमुद्दीन | Nasimuddin Siddiqui criticise akhilesh yadav | Patrika News

जो अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा: नसीमुद्दीन

locationसागरPublished: Feb 22, 2017 12:56:00 am

Submitted by:

balram singh

सिद्दीकी ने कहा कि सपा का घोषणा पत्र झूठे वादों की किताब है। अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या हो सकता है।

vNasimuddin Siddiqui

Nasimuddin Siddiqui

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ, वह राज्य के लोगों का क्या भला करेगा। 
मौदहा कस्बे में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में सिद्दीकी ने कहा कि ’27 साल यूपी बेहाल का नारा देने वाली कांग्रेस से सपा ने गठबंधन कर खुद को कमजोर पक्ष साबित किया है। 
सिद्दीकी ने कहा कि सपा का घोषणा पत्र झूठे वादों की किताब है। अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या हो सकता है। 
उन्होंने कहा कि पिछले 27 साल यूपी बेहाल का नारा देकर कांग्रेस खाट सभाएं करती रही। सभाओं में सपा सरकार उसके मुख्य निशाने पर रही मगर अब दोनो ने गठबंधन कर खुद को स्वार्थी साबित किया है। 
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिन का नारा देकर नोटबंदी के नाम पर सबको लाइन में लगा दिया और लोगों के बुरे दिनों की शुरूआत हो गयी। 

उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन को समर्थन देकर अपना वोट खराब करने की बजाय ईमानदार और पारदर्शी छवि वाली बसपा के पक्ष में मतदान कर मायावती के हाथों को मजबूत करें। बसपा ही ऐसी इकलौती पार्टी है जो झूठा वादा नहीं करती और उसके शासनकाल में गुंडे बदमाश थर थर कांपते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो