scriptभगवान भरोसे एटीएम की सुरक्षा, कुछ बैंक में गार्ड नहीं तो कई गार्ड के पास नहीं बंदूक | God trust ATM security, some banks do not have guards, many guards do | Patrika News

भगवान भरोसे एटीएम की सुरक्षा, कुछ बैंक में गार्ड नहीं तो कई गार्ड के पास नहीं बंदूक

locationसागरPublished: Jul 09, 2020 09:29:57 pm

Submitted by:

anuj hazari

बदमाश का सामना करने नहीं सक्षम

God trust ATM security, some banks do not have guards, many guards do not have guns

God trust ATM security, some banks do not have guards, many guards do not have guns

बीना. शहर में स्थित अधिकांश बैकों के एटीएम भगवान भरोसे हैं कई बैकों ने एटीएम में गार्ड नियुक्त नहीं किए हैं तो कई बैकों में गार्ड तो हैं, लेकिन उनके पास बंदूक नहीं है इस स्थिति में वह बदमाशों का सामना कैसे कर सकते हैं। ऐसा ही एक मामला मंगलवार-बुधवार की रात में सामनेे आया, जहां पर तीन युवक बैंक गार्ड की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर मोबाइल लूट कर ले गए यदि इस जगह पर गार्ड के पास में बंदूक होती तो निश्चित ही आरोपी घटना को अंजाम देने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। इसके बाद भी बैकों को लायसेंसधारी बंदूक के गार्ड नहीं मिल रहे हैं या फिर वह ज्यादा सैलरी देकर गार्ड रखना नहीं चाहते। जबकि कई जगहों पर बदमाशों द्वारा एटीएम लूटने जैसी घटनाएं सामने आती हैं, जिनसे सीख लेकर यहां पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जानी चाहिए।
दो साल पहले भी हो चुकी है एटीएम लूटने की कोशिश
करीब दो वर्ष पहले स्टेशन रोड पर स्थित एक निजी बैंक के एटीएम के लिए कुछ लुटेरों ने लूटने की कोशिश की थी और कांच तोड़कर मशीन को भी तोडऩे की कोशिश की थी, लेकिन वह एटीएम तोडऩे में नाकाम रहे थे। बीच शहर में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई, लेकिन उन्हें पकडऩे में पुलिस नाकामयाब रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो