scriptपांच रुपए का गुटखा खरीदने आया और महिला को लगा दी हजारों रुपए की चपत | Gold chain snatched from the woman's throat | Patrika News

पांच रुपए का गुटखा खरीदने आया और महिला को लगा दी हजारों रुपए की चपत

locationसागरPublished: Feb 22, 2018 03:44:35 pm

मोतीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम फिर चेन स्नेङ्क्षचग की वारदात से सनसनी फैल गई।

Gold chain snatched from the woman's throat

Gold chain snatched from the woman’s throat

सागर. मोतीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम फिर चेन स्नेङ्क्षचग की वारदात से सनसनी फैल गई। सुभाषनगर में किराना दुकान पर गुटखा खरीदने पहुंचे युवक ने महिला के गले पर झपट्टा मारा और दौड़ लगा दी। पिछले दस दिन में थाना क्षेत्र में चेन-झुमके छीनकर भागने की यह तीसरी वारदात है।
जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब ७.३० बजे सुभाषनगर में हनुमान मंदिर के पास स्नेहलता जैन अपनी किराना दुकान पर बैठी थीं। तभी दुकान पर नीले रंग की शर्ट और सिर पर कैप लगाए एक युवक पहुंचा और उसने गुटखा मांगा। दुकान संचालिका स्नेहलता जैन जैसे ही गुटखा पाऊच देने के लिए उठीं तो युवक ने सामने से उनके गले से चेन झपट ली।
यह सब बदमाश युवक ने इतनी फुर्ती से किया कि वे कुछ समझ ही नहीं पाईं। चेन झपटकर युवक को वहां से भागते देख महिला ने मदद के लिए आवाज लगाई तो कुछ लोगों ने बदमाश का पीछा भी किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। युवक गलियों-सड़क से होते हुए कहीं गायब हो गया। लोग उसे काफी देर तक तलाश करते हुए वापस लौटे तब स्नेहलता जैन ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की। चेन स्नेचिंग की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
दुकानदारों में स्नेचिंग, लूट और चोरी की वारदातों से बढ़ती नाराजगी को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश की तलाश की लेकिन रात तक उसका पता नहीं चल सका।

…इधर १९ बोरा मसूर से भरी पिकअप लूटी
सागर. ढेंचुआ से मंगलवार रात पिकअप से१९ क्विंटल मसूर की लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले लोगों से मारपीट की और फिर मसूर के बोरे, पेटी व अन्य सामान लूट ले गए। एसआई जयदीप सिंह भदौरिया ने बताया कि ढेंचुआ निवासी बल्लू पुत्र बद्री नारायण बैरागी (४०) ने थाने पर शिकायत की थी।
उसकी शिकायत के अनुसार विश्राम चौधरी व उसके तीन साथियों ने मंगलवार रात करीब ९.३० बजे उसे खेत से कटाई के बाद बोरों में भरी करीब ६० हजार रुपए मूल्य की१९ क्विंटल मसूर लूट ली। चारों ने पहले उसके साथ मारपीट की व मसूर के बोरों के साथ ही एक पेटी भी उठा ले गए जिसमें कुछ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो