script

video: अपात्रों को लाभ न दिलाने पर रोजगार सहायक से कर दी मारपीट, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Jul 06, 2019 04:26:54 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

रोजगार सहायकों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

 Grievance from the employer on non-profits

Grievance from the employer on non-profits

बीना. हरदौट पंचायत के रोजगार सहायक पर कुछ लोगों द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपात्रों को लाभ दिलाने के लिए दबाव बनाया गया और मारपीट कर दी गई। इस संंबंध में कार्रवाई की मांग को लेकर रोजगार सहायकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है और कार्रवाई की मांग की है। कजरई निवासी रोजगार सहायक इंदरकुमार अहिरवार ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 7.15 बजे सचिव अर्जुन सिंह ने फोन लगाकर बामोरा पंचायत बुलाया था। इसके बाद वह बामोरा पहुंचे तो काम के संबंध में चर्चा हुई और बरोदिया की सीएम हेल्पलाइन के निराकरण के संबंध में चर्चा की। इसके बाद उन्होंने कहा कि जितेन्द्र यादव और विक्रम यादव के साथ चले जओं यह सीएम हेल्पलाइन का निराकरण करा देंगे। रास्ते में दोनों ने मारपीट कर दी, जिससे सिर, पैर में चोटें आई हैं। दोनों आरोपी अपात्र लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने की बात कर रहे थे। ज्ञापन में अन्य लोगों पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। सचिव पर भी इस घटना में शामिल होने आरोप है। मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में राजकुमार यादव, राहुल ठाकुर, जमीन खान, जितेन्द्र यादव, महेन्द्र यादव, नीलेश दुबे, निजाम खान, सतेन्द्र अहिरवार, रमेश, राजेश, कृपाल आदि शामिल हैं।
पुलिस ने किया मामला दर्ज
रोजगार सहायक की शिकायत पर मंडीबामोरा चौकी पुलिस ने विक्रम यादव निवासी कजरई और जितेन्द्र यादव निवासी बरोदिया के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427, 341 और हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एफआईआर में मारपीट का कारण पुरानी बुराई बताया गया है और कजरई जाते समय यह घटना हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
नहीं लगाया था फोन
मेरे द्वारा रोजगार सहायक को फोन नहीं लगाया था। मंडीबामोरा में रोजगार सहायक मिले थे और सीएम हेल्पलाइन के संबंध में बात हुई थी। इसके बाद मैं ट्रेन से बीना आ गया था।
अर्जुन सिंह, सचिव

ट्रेंडिंग वीडियो