scriptजमीनी विवाद में युवक ने चचेरे भाई को गोली मारी | Ground dispute young boy Cousin shot | Patrika News

जमीनी विवाद में युवक ने चचेरे भाई को गोली मारी

locationसागरPublished: Jul 02, 2018 09:54:55 am

Submitted by:

sunil lakhera

जमीनी विवाद में दो आरोपियों पर दर्ज किया केस

Ground dispute young boy Cousin shot

Ground dispute young boy Cousin shot

देवरीकला/गौरझामर. बीती रात पैतृक जमीन को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई को गोली मार दी। गोली लगने के बाद जख्मी हालत में चचेरे भाई को सागर लाया गया जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया एक ही परिवार के सदस्यों के बीच पैतृक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।
दस एकड़ जमीन परिवार के सदस्यों के नाम थी जिसमें से नीतेश लोधी ने अपने हिस्से की करीब डेढ़ एकड़ जमीन परिवार के ही प्रदीप लोधी को बेच दी थी। उसने इस डेढ़ एकड़ जमीन के बदले दो एकड़ पर कब्जा कर लिया जिससे परिवार में झगड़ा शुरू हो गया। शनिवार रात बखरनी के दौरान खेत पर बहस हुई और झूमाझटकी के बीच प्रदीप ने देशी कट्टे से फायर कर दिया। गोली राजेश लोधी (गुड्डा) के हाथ की कोहनी में जा धंसी। उसकी चीख सुनकर आसपास से लोग दौड़े तो प्रदीप वहां से निकल गया। गोली लगने की सूचना पर पहुंचे परिजन राजेश को लेकर सागर आए जहां उसे रात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे रात में ही भोपाल रेफर कर दिया। एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया एक ही परिवार के सदस्यों के बीच पैतृक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।
कोहनी की हड्डी में फंसी गोली, होगा ऑपरेशन
बताया जाता है कि राजेश के हाथ की कोहनी में लगी गोली अभी भी हड्डी के बीच फंसी हुई है। उसे ऑपरेशन करके ही निकाला जा सकता है, इसलिए राजेश को रेफर किया गया है। उधर पुलिस ने राजेश को गोली मारने के मामले में
आरोपी पिता पुत्र प्रदीप लोधी और राजेश लोधी पर हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया एक ही परिवार के सदस्यों के बीच पैतृक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो