scriptपेट्रोल पंप कर्मी से 8500 रुपए ले उड़े बदमाश | Guess who took 8500 rupees from the petrol pump worker | Patrika News

पेट्रोल पंप कर्मी से 8500 रुपए ले उड़े बदमाश

locationसागरPublished: Sep 04, 2018 10:58:43 am

मोतीनगर चौराहे के पास दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, वारदात के बाद पुलिस और पम्पकर्मी करते रहे चौराहे के आस-पास तलाश

Guess who took 8500 rupees from the petrol pump worker

Guess who took 8500 rupees from the petrol pump worker

सागर. भोपाल रोड स्थित एक पेट्रोल पम्प के कर्मचारी से सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश रुपए छीनकर भाग गए। अचानक हुई इस वारदात का पम्प पर मौजूद लोग देखते ही रह गए। पम्पकर्मियों ने शोर मचाकर उनका पीछा भी किया लेकिन वे मोतीगर चौराहे के पास पहुंचकर गायब हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवारों के भागने की दिशा में कई रास्तों पर उनकी तलाश की लेकिन शाम ढलने तक वे हाथ नहीं आए।मोतीनगर पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे भोपाल रोड पर चौराहे के नजदीक दुलीचंद पेट्रोल पम्प पर आम दिनों की तरह लोग अपने वाहनों में डीजल-पेट्रोल भरा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो युवक पंप पर पहुंचे और पेट्रोल भराने का कहते हुए कतार में खड़े हो गए। जब उनका नम्बर आया अचानक ही पीछे बैठे युवक ने पम्प के कर्मचारी के हाथ से रुपए झटके और उसके साथी ने बाइक आगे बढ़ा दी। पम्पकर्मी कुछ समझते उससे पहले ही बाइक सवार पम्प की सीमा से बाहर निकलते हुए सड़क पर पहुंचे और मोतीनगर चौराहे की ओर निकल गए। दिनदहाड़े रुपए छीनकर भागते बाइक सवारों के पीछे पम्पकर्मी शोर मचाते हुए दौड़े। उनकी आवाज सुन रहे कुछ बाइक सवार भी चौराहे की ओर लपके लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश गायब हो चुके थे।


शाम तक की खोज, नहीं मिली सफलता
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोतीनगर चौराहे के नजदीक राहतगढ़ बस स्टैंड, धर्मश्री मार्ग, भूतेश्वर रोड और बड़ा बाजार मार्ग पर भी अज्ञात बाइक सवार बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। पुलिस पंपकर्मी को लेकर शाम ढलने तक बदमाशों की खोज में जुटी रही लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस के अनुसार बाइक सवार बदमाश करीब साढ़े 8 हजार रुपए लेकर भागे हैं। पंपकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने उनकी तलाश करते हुए मामला जांच में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो