scriptVIDEO भीख मांगने आया था और लूट ले गया जेवर, कुछ नहीं समझ पाई महिला | Had come to demand begging and robbed Jade scandal | Patrika News

VIDEO भीख मांगने आया था और लूट ले गया जेवर, कुछ नहीं समझ पाई महिला

locationसागरPublished: Mar 20, 2019 02:07:44 pm

Submitted by:

manish Dubesy

भीख मांगने आया था और लूट ले गया जेवर, कुछ नहीं समझ पाई महिला

Had come to demand begging and robbed Jade scandal

Had come to demand begging and robbed Jade scandal

जरुवाखेड़ा. नरयावली थाना के जरूआखेड़ा चौकी के मोहाल नयाखेड़ा में बुधवार को एक मामला आया सामने जिसमें एक बाबा ने एक महिला के सोने की माला फूल और चांदी की पायल को डबल करने का कहा और सभी जेबर लेकर रफू चक्कर हो गया। पुलिस ने अनुसार जो जेवर बाबा लेकर भागा है उसकी कीमत लगभग 35 हजार रुपए बताई जा रही है। अनीता यादव पति राजेश यादव निवासी नयाखेडा ने पुलिस को बताया की सुबह 9:00 बजे के आसपास घर में अकेली अपनी लड़की के साथ थी। तभी एक लड़का पीले कपड़ा पहने हुए लगभग 20 साल का रंग गोरा बाबा के भेष मे आटा मांग रहा था। जो आटा मांगते हुए हमारे घर पहुंचा और आटा देने के बाद चटाई बिछाने का कहने लगा और बैठ गया।

 

उसके बाद उसने हमसे चावल पानी और गहने मांगे जिसे हम ने माला फूल और पायल को चावल में रख दिया और उसने एक हरे रंग की पॉलिथीन मैं चावल के साथ बांध दिया और कहने लगा कि इस पोटली को अब कही रख दो और 11 दिन बाद खोलना और तुम जल्दी से नहा कर आओ जब मैं नहाने गई तो वहां से बाबा गायब हो गया और जब थोडी देर बाद पोटली को खोला तो उसमें से सोने चांदी के जेवर गायब मिला। उसे ग्राम में काफी ढूंढा लेकिन कहीं नहीं मिला जिसकी शिकायत करने जरुआखेड़ा पुलिस चौकी पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो