scriptयातायात व्यवस्था संभालने थानाप्रभारी को उतरना पड़ा फील्ड पर | Handling traffic system Thanaprabhari had to descend on the field | Patrika News

यातायात व्यवस्था संभालने थानाप्रभारी को उतरना पड़ा फील्ड पर

locationसागरPublished: Sep 16, 2020 09:11:57 pm

Submitted by:

anuj hazari

बैंक के सामने बेतरतीव वाहन रखने वालों को दी समझाइश

Handling traffic system Thanaprabhari had to descend on the field

Handling traffic system Thanaprabhari had to descend on the field

बीना. शहर में पटरी से उतर चुकी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए थानाप्रभारी कमल निगवाल ने स्टाफ के साथ पहुंचकर बैंकों के सामने बेतरतीव वाहन रखने वालों को समझाइश दी और लोगों को आउटलाइन के अंदर वाहन रखने के लिए कहा। गौरतलब है कि शहर में लोग जहां मन आता है, वहां पर वाहन रखकर चलते बनते हैं। जिसके कारण रात में चौड़ी दिखने वाली सड़क सुबह कुछ ही फीट की बचती है, जिसके कारण वाहनों को निकलने में परेशानी होती है। थानाप्रभारी ने कहा कि बैंक अपने सामने की यातायात व्यवस्था सुधारने का काम खुद देंखे, ताकि शहर में लोगों को आवागमन में दिक्कत न हो। शहर में सबसे ज्यादा खराब स्थिति भी बैंकों के बाहर ही रहती है।
दुकानदारों को मास्क लगाने की दी हिदायत
दुकानदारों के लिए भी पुलिस ने समझाइश दी है कि दुकानदार स्वयं मास्क लगाएं और बिना मास्क के दुकान पर सामान लेने के लिए आने वाले लोगों को सामान नहीं दे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है, इसलिए स्वयं भी सुरक्षित रहे और दूसरों को भी सुरक्षित रहने के लिए मास्क का उपयोग करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो