scriptvideo: आंधी के साथ हुई तेज बारिश, समर्थन मूल्य केन्द्रों पर रखा गेहूं भीगा, मौसम में घुली ठंडक | Heavy rain accompanied by thunderstorm | Patrika News

video: आंधी के साथ हुई तेज बारिश, समर्थन मूल्य केन्द्रों पर रखा गेहूं भीगा, मौसम में घुली ठंडक

locationसागरPublished: Apr 16, 2019 09:24:39 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बिजली रही गुल

Heavy rain accompanied by thunderstorm

Heavy rain accompanied by thunderstorm

बीना. मंगलवार को अप्रैल का सबसे ठंडा दिन रहा, सुबह से ही मौसम में ठंडक रहा और शाम को आंधी के साथ तेज बारिश हुई जो देर तक होती रही। आंधी और तेज बारिश के कारण शहर की बिजली भी गुल रही। वहीं समर्थन मूल्य केन्द्रों पर रखा गेहूं बारिश में भीग गया।
रात करीब 8 बजे से तेज आंधी के साथ तेज बारिश शुरू हुई जो करीब आधा घंटे तक होती रही। कुछ देर की बारिश में ही शहर पानी से तरबतर हो गया। बारिश और आंधी के कारण शहर की बिजली भी गुल हो रही, जिससे लोग परेशान होते रहे। बारिश के कारण गर्मी में भी लोगों को ठंडक का एहसास होने लगा था। वहीं बारिश के कारण समर्थन मूल्य केन्द्रों पर रखा गेहूं भीग सकता है। वेयरहाउस में बने केन्द्रों पर कुछ गेहूं बाहर रखा हुआ था और बारिश शुरू होते ही गेहूं की बोरियां उठाकर वेयरहाउस के प्लेटफॉर्म पर रख दी गई हैं और बरसाती डाल दी है, लेकिन तेज बारिश के कारण पानी वहां तक पहुंच गया था।
रोड पर थम गए थे वाहन
तेज आंधी बारिश से रोड पर वाहन चालक वाहनों को रोककर सड़क के बाजू से खड़े हो गए थे। क्योंकि सामने का कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। स्टेशन रोड पर एक बाइक चालक डिवाइडर से टकरा गया, जिसे चोटें आई हैं।
पांच सौ बोरियां रखी खुले में
सतौरिया केन्द्र पर खुले में करीब पांच सौ बोरी गेहूं रखा हुआ है। समिति संचालक द्वारा बोरियों को सुरक्षित करने बरसाती तो डाली गई, लेकिन तेज हवा के कारण बरसाती बार-बार उडऩे से बोरियां भीग गई थीं। यही स्थिति अन्य समर्थन मूल्य केन्द्रों पर रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो