scriptयहां लापरवाही से ऑटो चलाते हुए रेलवे फाटक में मारी टक्कर, पढ़े खबर | Here in the railway gate, Marie collided | Patrika News

यहां लापरवाही से ऑटो चलाते हुए रेलवे फाटक में मारी टक्कर, पढ़े खबर

locationसागरPublished: Jan 14, 2019 09:10:15 pm

Submitted by:

anuj hazari

ऑटो में सवार लोग बाल-बाल बचे

itarsi, sonasawree railway gate, overbridge, public

itarsi, sonasawree railway gate, overbridge, public

बीना. खिमलासा की ओर से आ रहे एक ऑटो चालक ने लापरवाही से ऑटो चलाते हुए बंद रेलवे गेट में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार लोग बाल-बाल बच गए। सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे भानगढ़ से सवारी लेकर एक ऑटो आ रहा था, जिसने बेलई व कनखर गांव से सवारियों को भी ऑटो में बैठा लिया। इसके बाद वह बीना आ रहा था कि लापरवाही से ऑटो चलाने के कारण वह सीधा खिमलासा रोड स्थित रेलवे फाटक से जाकर टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि फाटक टेड़ा हो गया और ऑटो के आगे का कांच भी टूट गया। गनीमत रही कि आगे बैठी सवारी चपेट में नहीं आया नहीं तो उसकी दर्दनाक मौत भी हो सकती थी। ऑटो में छह लोग सवार थे। बेलई निवासी छोटेलाल धानक ने बताया कि ऑटो चालक ने सीधा ऑटो फाटक में जाकर मार दिया, जिससे गुस्साए ऑटो में सवार लोगों ने चालक की धुनाई कर दी। वहीं अपना बचाव करते हुए ऑटो चालक ने कहा कि ऑटो के ब्रेक नहीं लग रहे थे। इसके बाद चालक मौके से भाग गया।
आरपीएफ ने किया ऑटो जब्त
गेटमेन ने इसकी सूचना आरपीएफ के लिए दी जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर ऑटो को जब्त कर लिया। इसके साथ ही संबंधित ऑटो चालक पर रेलवे अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई।
आधा घंटे तक सड़क के दोनों ओर लगा रहा जाम
ऑटो की टक्कर से टूटा रेलवे फाटक करीब आधा घंटे तक बंद रहा। जिसके कारण फाटक के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। इसके बाद एसएंडटी के अधिकारी मौके पर पहुंचे तब कहीं जाकर फाटक को खोला गया और उसका सुधार कार्य किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो