scriptयहां बहते पानी के बीच जान जोखिम में डालकर निकाली अर्थी, पढ़ें खबर | Here, the economist was taken out by risking life amidst the flowing w | Patrika News

यहां बहते पानी के बीच जान जोखिम में डालकर निकाली अर्थी, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Aug 11, 2020 09:09:32 pm

Submitted by:

anuj hazari

झांसी अंडरब्रिज में पानी भरे होने के कारण बनी स्थिति

Here, the economist was taken out by risking life amidst the flowing water

Here, the economist was taken out by risking life amidst the flowing water

बीना. शहर के झांसी गेट पर बना अंडरब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। मंगलवार को हुई बारिश के बाद अंडरब्रिज में पानी भरने की स्थिति में जान जोखिम में डालकर लोगों ने अर्थी निकाली। गौरतलब है कि झांसी गेट के अंडरब्रिज में कुछ देर की बारिश होने के बाद पानी भर जाता है। कुछ दिनों पहले भी इसी प्रकार की समस्या से लोगों को दो चार होना पड़ा था। कुछ लोग तो रेलवे पटरी पार करके दूसरी तरफ निकल गए और इसी बीच कुछ लोग अर्थी लेकर अंडरब्रिज में भरे करीब चार फीट पानी के बीच से होकर निकले। जहां पर उनके बहने का भी डर था, लेकिन मजबूरी के चलते उन्हें ऐसा करना पड़ा। दोपहर 12 बजे से करीब दो घंटे बारिश नहीं रुकी इसलिए उनके लिए बारिश में ही भरे पानी के बीच से जाना पड़ा। यह देखकर लोगों का आक्रोश प्रशासन और जनप्रतिनिधियों पर फूट पड़ा। वहां मौजूद लोगों ने जिम्मेदारों के लिए जमकर कोसा और कहा कि जनता की समस्या के लिए कोई नहीं आता है, केवल काम कराने का आश्वासन ही लोगों को मिलता है। लोग कई बार इसकी शिकायत जनप्रतिनिधियों और प्रशासन से कर चुके हैं, लेकिन फिर भी आज तक कोई स्थाई निराकरण नहीं हो सका है।
पटरी पार करके निकले लोग
अंडरब्रिज में पानी भरा होने के कारण चार पहिया वाहनों के पहिए तो थम गए, लेकिन जल्दी जाने के चक्कर में लोग जान जोखिम में डालकर रेल पटरी पार करके निकले। लोग रेलवे ओवरब्रिज के पास जहां से निकल रहे थे वहां पर ओवरब्रिज के एंगल निकले थे, साथ ही संकरी जगह होने के कारण नीचे से निकली पुलिया में वाहनों के गिरने का डर भी बना था, लेकिन मजबूरी के चलते लोगों के पास इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था।
विधायक और एडीइएन ने भी किया था निरीक्षण
पिछले महीने में हुई बारिश के बाद जब यहां पर पानी भरा था तो विधायक महेश राय ने मौके का निरीक्षण कर रेलवे एडीइएन को यहां पर जल्द से जल्द पानी निकासी की उचित व्यवस्था करने के लिए कहा था, लेकिन रेलवे ने औपचारिकताएं कर इन सबसे अपना पल्ला झाड़ लिया। जिसका खामियाजा आम जनता भुगत रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो