scriptHigh level officials, high spot on the way for two hours | हाइवे पर दो घंटे थमे रहे सैकड़ों वाहनों के पहिए, पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Patrika News

हाइवे पर दो घंटे थमे रहे सैकड़ों वाहनों के पहिए, पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

डंपर ने सड़क पर बाइक सवार को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

 

सागर

Updated: April 18, 2022 01:54:40 am

सागर/ बांदरी. मिट्टी- मुरम के अवैध परिवहन में लगे एक डंपर की चपेट में आने से शनिवार रात मोठी फाटक पर एक बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद रविवार दोपहर परिजनों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण हाइवे पर पहुंचे और जाम लगा दिया। चक्काजाम के चलते फोरलेन पर दोनों ओर सैकड़ों वाहनों की कतारें लग गई। हाइवे पर जाम की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह आश्वासन देकर उन्हें सड़क से हटाया। इस दौरान अवैध खनन और परिवहन में पुलिस के सहयोग के आरोप पर एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया है।
शनिवार रात बाइक सवार शुभम पाल को मिट्टी- मुरम ढोने वाले एक डंपर ने रौंद दिया था। डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई थी। रात में हुए हादसे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान परिजनों ने अवैध खनन और उसके परिवहन की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने सुबह तक डंपर को जब्त किया न ही चालक को पकड़ा। इसका पता सुबह पोस्टमॉर्टम के दौरान परिजनों को लगा तो वे ग्रामीणों के साथ हाइवे पर पहुंचे और सड़क पर बैठ गए। हाइवे पर करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही जिससे वहां दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए।

High level officials, high spot on the way for two hours
High level officials, high spot on the way for two hours
खबर लगने पर बांदरी और आसपास के थानों से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एएसपी विक्रम ङ्क्षसह, एसडीएम- तहसीलदार भी स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। अधिकारियों के सामने ग्रामीणों ने अवैध खनन और अनाधिकृत रूप से उसे ढोने वाले वाहनों की रफ्तार की परेशानी को उठाया। वहीं ग्रामीणों ने अवैध खनन और परिवहन में पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाए। गंभीर आरोप और मौके की नजाकत को देखते हुए एएसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया और परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान मृतक के भाई नीतेश पाल ने रात हुए हुए हादसे के बाद भी पुलिस द्वारा डंपर को जब्त न करने और ड्राइवर को छोडऩे के आरोप लगाए। जिसको देखते हुए एक एएसआई को मौके पर ही लाइन हाजिर कर दिया गया। उधर राजस्व अधिकारियों ने अवैध खनन के मामले में जांच कराते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीण हाइवे से हटे। ग्रामीणों के हटने के बाद पुलिस ने जाम में फसे वाहनों को निकालकर आवागमन सुचारू किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.