scriptघरों के पास लगाए जा रहे हाइटेंशन लाइन के खंभे, लोगों को रहेगा जान का खतरा | Hightening line poles being installed near houses | Patrika News

घरों के पास लगाए जा रहे हाइटेंशन लाइन के खंभे, लोगों को रहेगा जान का खतरा

locationसागरPublished: Jul 02, 2020 09:46:18 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

खुरई रोड पर बनने वाले ब्रिज में अनियमितता बरतने का आरोप

Hightening line poles being installed near houses

Hightening line poles being installed near houses

बीना. खुरई रोड पर स्थानीय लोगों के विरोध के बाद ब्रिज का निर्माण कार्य शुरू हो गया है, लेकिन यहां बरती जा रही अनियमितताओं को लेकर लोगों ने विधायक, एसडीएम, डीई को ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि खुरई रोड पर ब्रिज का निर्माण कार्य शुरू गया है और बिजली के खंभों की शिफ्टिंग शुरू हो गई है। यहां हाइटेंशन लाइन के खंभे घरों के पास लगाए जा रहे हैं, जिससे लोगों को जान का खतरा बना रहेगा। ब्रिज निर्माण में दोनों ओर सिर्फ पंद्रह फीट की जगह छोड़ी जा रही है, जिसमें बिजली के खंभा, नाली शामिल हैं जो बहुत कम जगह है। इसी रोड पर सिविल अस्पताल, कृषि उपज मंडी स्थित है। ब्रिज बनने के बाद यहां से निकलना मुश्किल हो जाएगा और हाइटेंशन लाइन से खतरा बना रहेगा। शहर में दो ओवरब्रिजों का निर्माण करीब पांच वर्षों से चल रहा है जो अभी अधूरे हैं। ऐसी स्थिति में यदि नए ब्रिज का काम शुरू होगा तो जनता को परेशानी होगी। जबकि सागर रेलवे लाइन पर बन रहे ब्रिज के गड्ढे में डूबकर तीन बच्चों की जान जा चुकी है। सभी समस्याओं के निराकरण के बाद ही ब्रिज निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में अमरप्रताप सिंह, सत्यजीत ठाकुर, सचिन जैन, मनीष सिंघई, अरविंद जैन, प्रदीप टडैया, सुरेन्द्र साहनी, योगेश समैया, सौरभ जैन, इस्मेत समैया, सचिन समैया आदि शामिल हैं।
शनिवार को मंडी में नहीं होगी नीलामी
ब्रिज निर्माण को लेकर शरिवार को खुरई रोड पर व्यापारियों ने दुकानें बंद करने का निर्णय लिया है और इस संबंध में अनाज तिलहन व्यापारी संघ ने मंडी में शनिवार को अनाज की नीलामी बंद करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में मंडी सचिव को ज्ञापन सौंपा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो