scriptहाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत | highway 26 near sagar | Patrika News

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

locationसागरPublished: Nov 28, 2019 10:54:04 pm

राहगीरों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल बाइक सवार को पहुंचाया अस्पताल

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

देवरीकलां/सागर. फोरलेन हाइवे पर गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो ग्रामीणों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। देवरी थाना क्षेत्र में छेवला गांव के कटंगी मंदिर के पास हुए हादसे के बाद हाइवे पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस द्वारा घायल को उपचार के लिए देवरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम उपरांत परिजनों को सौंपकर ट्रक चालक पर अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। मौके से ट्रक और क्षतिग्रस्त बाइक भी जब्त की गई है।

जानकारी के अनुसार एनएच-26 पर गुरुवार दोपहर खोड़ी ग्राम और गोपालपुरा निवासी तीन युवक बाइक पर सवार होकर देवरी से गौरझामर जा रहे थे। जब उनकी बाइक हाइवे पर छेवला गांव के कटंगी मंदिर के नजदीक से गुजर रही थी। तभी तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराए। टक्कर के समय बाइक और ट्रक दोनों वाहनों की रफ्तार अधिक होने से उन्हें चलाने वाले नियंत्रित नहीं कर पाए और दुर्घटना हो गई।

हादसे के बाद सड़क पर क्षतिग्रस्त बाइक और कई फीट दूर खून से लथपथ हालत में पड़े ग्रामीणों को देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को खबर दी। जब तक देवरी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची वहां एम्बुलेंस आ चुकी थी। सड़क पर पड़े दो ग्रामीणों की सांस थम चुकी थी जबकि तीसरा बेसुध पड़ा था। जिसे एम्बुलेंस ने देवरी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना की चपेट में आए मृतकों की पहचान खोड़ी निवासी रतिराम पुत्र रामजी ठाकुर (29) व गोपालपुरा निवासी गोविंदी पुत्र रामचरण गौंड़ (32) है। वहीं मृतक रतिराम के भाई सुरेश ठाकुर (28) का गंभीर हालत होने से अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने ट्रक को मौके से जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। हाइवे पर दो लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने लापरवाह ट्रक चालक पर अपराध दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो