होली का रंग लगते ही आप हो जाएंगे सम्मोहन का शिकार, इस तरह होते हैं टोने टोटके

होली पर वशीकरण तंत्र टोने टोटके

By: Samved Jain

Published: 27 Feb 2018, 04:19 PM IST

सागर. साल में एक बार आने वाले होली के पर्व का हिंदू धर्म के साथ साथ ज्योतिष शास्त्र में भी बहुत महत्व है। मान्यताओं के अनुसार होली वाले दिन किए गए उपायों का फल अतिशीघ्र प्राप्त होता है। आज हम यहां पर होली पर करने योग्य कुछ टोटके और उपायों के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जो व्यक्ति के जीवन में आने वाली सभी परेशानियों से मुक्ति दिलाते हैं । तो ..आप भी अपनाए यहां पर दिए गए होली पर वशीकरण टोटके या उपाय जो आपके जीवन को सुख-शांति तथा धन्य-धन्य से परिपूर्ण कर देंगे। हां..इन्हे अपनाते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि वह किसी के अहित के लिए न हो वरना आप नुकसान में रहेंगें।

 

holi par tone vashikaran

 

इस तरह कर सकते है वशीकरण

1) होली पर वशीकरण करने के उपाय में हम यहां पर एक मंत्र पेश कर रहें हैं जिसके जाप करने के लिए पहले निम्नलिखित सामग्री संग्रहित कर लें-

* मिट्टी की हांडी

* पीपल के बिना कटे फटे दो पत्ते

* आपका व्यहार किया हुआ कोई एक कपड़ा

* लाल लाल रंग का कपड़ा

* एक नींबू

* जलाने के लिए थोड़ी से लकडिय़ां

* उस व्यक्ति की फोटो जिसको आप वश में करना चाहते हैं

* चंदन पाउडर

* थोड़ी सी हल्दी

* देसी घी

* हवन सामग्री

 

holi par tone vashikaran

 

विधि :—

सबसे पहले लकडिय़ों को जला लें। अब जिस आदमी को वश में करना है उसकी फोटो को हाथ में लेकर अग्नि के सात फेरे ले लें। फिर इस फोटो को मिट्टी की हाड़ी में डाल दें। उसके बाद एक पीपल के पत्ते पर अपना तथा दूसरे पीपल के पत्ते पर वश में करने वाले का नाम लिखें। अब इन दोनों पत्तों को चूम कर हाड़ी में डाल दें। फिर अपना इस्तेमाल किया हुआ कोई कपड़ा डाल दें। इसके बाद हाड़ी को आग के पास रख दें और नीचे दिए गए मंत्र का 1100 बार जाप करें। प्रत्येक सौ मंत्र की समाप्ति के बाद अग्नि में घी के साथ हवन सामग्री की आहुति दें।जब आग बुझ जाए तो उसकी भष्म को हाड़ी में डाल दें। हाड़ी में पहले हल्दी से फिर चंदन से तिलक करें। अब हाड़ी के मुंह को लाल कपड़े से बांध कर श्मशान में ले जाकर रख आएं। आते वक्त पीछे मुड़कर ना देखें और घर आकर स्नान कर लें। ध्यान रखें इस क्रिया का खुलासा किसी के सामने भी ना हो वरना फल नहीं मिलेगा। साथ ही साथ जाप पुर्णतया शुद्ध हो कर ही करें।

मंत्र है -

" ओम नमो भगवती मातंगेश्वरी सव्र्रमुखरंजिनी,

सर्वेश महामाये मातंगी कुमारीके नंद नंद जिह्वे अमुकं

( उस इंसान का नाम ) स्वयं कुरू स्वाहा"

 

holi par tone vashikaran

 

2) होली के समय एक भोजपत्र लें । अब आप लाल रंग के चंदन से उसके ऊपर उस व्यक्ति का नाम लिखिए जिसे आप वश में करना चाहते हैं। इसके बाद नाम लिखे हुए इस भोजपत्र को शहद की किसी बोतल में डुबोकर रख दें 7 तत्काल प्रभाव देखने को मिलेगा।

 

3) एक प्याली में कुमकुम, देसी घी, चमेली के फूल, तगर, कूट और नागकेसर को मिलाकर रख दें। अब लगातार इस मिश्रन से तिलक करें कुछ दिनों तक बिना नागा। इससे आपमें वशीकरण शक्ति की उत्पत्ति होगी। इस क्रिया को आप होली वाले समय कर सकतें हैं।

 

4) पाँच लौंग का पाउडर बना लें। इसके पहले इन लौंग को आप रखे ऐसे स्थान में अपने शरीर के जहां पर पसीना बहुत आता हो। उसके बाद इसे सुखा लें तब व्यवहार करें। अब इस लौंग के पाउडर को उस व्यक्ति को दे दे किसी भोज-पदार्थ में डालकर जिसे आप अपने अनुकूल/ वश में करना चाहते हैं।

 

 

 

holi par tone vashikaran

 

5) घर का मुखिया शुद्ध घी लेकर उसमें दो लौंग भिगो ले 7 फिर यह लौंग, एक पान पत्ता एक बताशा होलिका में चढ़ाए होलिका दहन वाले दिन,उसके पश्चात तीन परिक्रमा लगाएं और आहुति दे होली में सूखे हुए नारियल की इस टोटके को करने से सुख और समृद्धि की वृद्धि भी होती है और व्यक्ति के सभी कष्टों को विराम मिलता है।

 

6) होली वाले दिन अर्ध रात्रि को शुद्ध घी से दीपक जलाएं पीपल के पेड़ के नीचे रखे। इसके साथ ही साथ अपने हाथ में ले ले सफेद तिल और सात बार परिक्रमा करें पीपल के पेड़ की। यह करते वक्त तिलों का आहिस्ता- आहिस्ता छोड़ते जाएं। अब पीपल को प्रणाम करें और फिर वापस घर लौटे बिना पीछे देखते हुए। यह टोटका सभी मनोकामनाओं को पूर्ण करता हैं।

 

 

 

 

holi par tone vashikaran

 

7) होली जलने वाले दिन प्रात: काल पान के ऊपर एक सुपारी तथा हल्दी की गांठ रखें और इसे शिवलिंग के ऊपर चढ़ा दे किसी मंदिर में जाकर। साथ ही साथ अपने लिए एक सुयोग्य जीवनसाथी की प्रार्थना करें शिव जी से। अब उन्हें प्रणाम कर पीछे देखे बिना वापस घर आ जाएं। इस उपाय को 7 दिनों तक लगातार करने से विवाह शीघ्र होने की संभावना में वृद्धि होती है।

 

8) रंग खेलने वाले दिन प्रात:काल स्नान कर अपने घर के भगवान की मूर्ति अथवा चित्र पर गुलाल लगाएं। फिर उसी गुलाल के खुले हुए पैकेट में एक सिक्का डालें चांदी का और उसे लाल रंग के कपड़े में कलावा से बांध दें और अपनी तिजोरी के अंदर रख दे 7 इस क्रिया को करने से धन के लाभ के साथ-साथ धन स्थिर भी हो जाएगा आपके घर में होली पर करने योग्य टोने-टोटके में या एक अत्यंत सरल टोटका है।

 

 

 

 

holi par tone vashikaran

 

9) होलिका दहन के पश्चात उसकी भष्म ले लें अल्प मात्रा में लें । अब उसका टीका पुरुष लगाए अपने ललाट पर और स्त्रियां गर्दन के ऊपर ऐसा आप किसी भी महत्वपूर्ण काम को करते वक्त करें। आपकी सफलता निश्चित है। होली के अचूक तंत्र/टोटके में यह उपाय आपको धनवान भी बनाएगा।

 

10) जिस पेड़ के ऊपर लटकते हुए दिखे चमगादड़ उस वृक्ष की एक टहनी को आप आमंत्रण दे दें अपने घर में आने के लिए होली के ठीक एक दिन पहले । अब होलिका दहन होने वाले दिवस को सूर्य उदय के पहले उस टहनी को अपने घर ले आए तोड़कर। अब इसकी पूजा करें रात्रि को। तत्पश्चात अगले दिन अपने गल्ले या तिजोरी में अथवा नीचे रख दे अपने गद्दी के । आपके कारोबार में दिन दूनी रात चौगुनी उन्नति होगी।

 

**************************************************

Show More
Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned