छह माह से चल रहा काम, घरों के सामने डाला मलबा, लोग आए दिन हो रहे हादसे का शिकार

छह माह से चल रहा काम, घरों के सामने डाला मलबा, लोग आए दिन हो रहे हादसे का शिकार

Nitin Sadaphal | Publish: Mar, 17 2019 10:42:00 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

मकरोनिया के शक्ति नगर का मामला

सागर. मकरोनिया के शक्ति नगर जैन मंदिर के पास छह माह से सड़क एवं नाली बनाने का काम चल रहा है। ठेकेदार ने घरों के सामने मलबा डालकर काम अधूरा छोड़ दिया है, जिस कारण लोगों को न सिर्फ आने-जाने में परेशानी हो रही है बल्कि आए दिन हादसे भी हो रहे हैं। लोगों ने ठेकेदार से कई बार अधूरा काम पूरा करने के लिए कहा, लेकिन अनसुनी कर दी। परेशान होकर स्थानीय लोगों ने नगर पालिका प्रशासन से गुहार लगाई। इसके बाद भी काम शुरू नहीं हुआ तो कलेक्टर को ज्ञापन देकर कार्रवाई करने की मांग की है। लोगों ने बताया कि उनके घरों के सामने मिट्टी व मलबे के ढेर लगे हैं। शुक्रवार को स्थानीय निवासी आकाश जैन बाइक से घर आ रहे थे, तभी मिट्टी पर स्लिप होकर नाली में गिर पड़े। उन्हें हाथ, पैर एवं सिर में चोट आई है। इससे पहले भी एक महिला हादसे का शिकार हो चुकी हैं, उनका एक हाथ टूट गया था। लोगों ने बताया कि नाली के ऊपर लोहे की रॉड निकली हैं, जिससे कभी भी गंभीर हादसा हो सकता है। लोगों ने बताया कि वे मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर भी तीन बार शिकायत कर चुके हैं।
मंदिर जाने में परेशानी

इसी सड़क से होकर वृद्धजन जैन मंदिर पहुंचते हैं। जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क पर बाइक से निकलने पर डर लगता है। काम पूरा करने के लिए कहते हैं तो ठेकेदार द्वारा डराया-धमकाया जा रहा है।
अशोक जैन, स्थानीय निवासी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned