scriptमहिला शिक्षक से पति ने की स्कूल में मारपीट, डर के कारण दूसरे दिन नहीं पहुंचे बच्चे | Patrika News
सागर

महिला शिक्षक से पति ने की स्कूल में मारपीट, डर के कारण दूसरे दिन नहीं पहुंचे बच्चे

दूसरे दिन नहीं खुला स्कूल, पारिवारिक विवाद के चलते पति ने की थी मारपीट, की जाएगी कार्रवाई

सागरJun 20, 2024 / 12:26 pm

sachendra tiwari

Husband assaulted female teacher in school

दूसरे दिन स्कूल नहीं पहुंचे बच्चे

बीना/खुरई. शब्दा गांव में मंगलवार को प्रवेश उत्सव कार्यक्रम के दौरान एक महिला शिक्षक के साथ उसके पति ने ही स्कूल में जाकर मारपीट कर दी थी। जिसके बाद बुधवार को स्कूल में ताला डला रहा और बच्चे स्कूल नहीं पहुंचे।
जानकारी के अनुसार शासकीय प्राथमिक स्कूल शब्दा में पदस्थ शिक्षिका चंदा कोरी का अपने शिक्षक पति से विवाद चल रहा है। जैसे ही वह मंगलवार को स्कूल पहुंची, तो पीछे से उनके पति भी पहुंच गए और उनके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान शिक्षक ने स्कूल के सभी विद्यार्थियों को बाहर निकाल दिया था। बच्चों ने जब यह नजारा देखा तो वह डर गए। शिक्षिका के पति भी दूसरे गांव में शिक्षक हैं जो किसी मामले में निलंबित चल रहे हैं।
डरे-सहमे बच्चे बुधवार को नहीं पहुंचे स्कूल

मंगलवार को हुई घटना का असर दूसरे दिन बुधवार को देखने को मिला। सुबह 10 बजकर 48 मिनट तक स्कूल में दो विद्यार्थी वासु अहिरवार और पार्वती स्कूल पहुंची। जब उनसे पूछा गया कि अन्य विद्यार्थी स्कूल क्यों नहीं आए, तो उनका जवाब था कि स्कूल में हुई घटना से सभी डरे हैं। एक विद्यार्थी के पिता रवि कुमार ने बताया कि शिक्षिका के पति आए दिन उनको परेशान करते हैं। इन दोनों के विवाद के कारण विद्यार्थी भी परेशान हैं। शिक्षिका के पति नशा करके आते हैं और उनके साथ कभी भी मारपीट करने लगते हैं।
मेरा पारिवारिक मामला है

शिक्षिका चंदा कोरी ने बताया कि मंगलवार को जो विवाद हुआ है, वह मेरा पारिवारिक मामला है। बुधवार को मैं स्कूल गई थी और विद्यार्थी भी आए थे।

की जाएगी कार्रवाई
बीआरसी लोकमन चौधरी ने बताया कि शब्दा गांव की स्कूल में जो विवाद हुआ है, वह मेरे संज्ञान में आया है। यदि ग्रामीण शिकायत करते हैं तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Sagar / महिला शिक्षक से पति ने की स्कूल में मारपीट, डर के कारण दूसरे दिन नहीं पहुंचे बच्चे

ट्रेंडिंग वीडियो