नशे की हालत में एक युवक ने बैंक में मचाया उत्पात, सड़क पर भी करता रहा झूमाझटकी, लग गया था जाम

बैंक अधिकारियों ने सूचना देकर बुलाई पुलिस, मामला दर्ज

By: sachendra tiwari

Updated: 22 Jul 2021, 08:01 PM IST

बीना. गुरुवार की शाम करीब चार बजे एक युवक ने खिमलासा रोड स्थित स्टेट बैंक में जमकर उत्पात मचाया और बैंक में मौजूद लोगों, अधिकारी, कर्मचारियों से अभद्रता की। इसके बाद इसकी सूचना बैंक अधिकारियों ने पुलिस के लिए दी और पुलिस बड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़ पाई। बैंक से बाहर आने के बाद उसने सड़क पर हंगामा कर दिया था, जिससे कुछ देर तक जाम लगा रहा। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब चार बजे दीपक पिता मूलचंद अहिरवार (35) निवासी चमारी स्टेट बैंक में नशे की हालत में रुपए निकालने के लिए गया और अंदर पहुंचते ही बैंक कर्मचारियों रुपए निकालने के लिए कहा, जबकि वह अपने साथ पासबुक भी नहीं लेकर आया था। जब बैंक कर्मचारियों ने उसे पासबुक नहीं होने पर रुपए देने से इंकार किया तो वह गाली-गलौज कर उत्पात मचाने लगा। जिससे वहां मौजूद अन्य लोगों को भी परेशानी हुई। गार्ड ने जब उसे पकड़कर बैंक के बाहर करना चाहा तो वह झूमाझटकी करने लगा, लेकिन वह बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद बैंक अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस के लिए दी और थानाप्रभारी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस भी उसे बड़ी मशक्कत के साथ पकड़ पाई और फिर थाने ले गई, जहां पर उसके खिलाफ धारा 151 व शराब पीकर वाहन चलाने पर धारा 185 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
खिमलासा रोड पर लग गया था जाम
जब युवक के लिए बैंक से बाहर निकाला तो वह खिमलासा रोड पर सड़क पर लेट गया और वहां पुलिस के साथ भी खींचातानी करता रहा। इस दौरान सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थीं और करीब पंद्रह मिनट तक जाम लगा रहा।
आरोपी के खिलाफ की गई है कार्रवाई
बैंक अधिकारियों की सूचना पर मौके पर पहुंचो थे, जहां एक युवक शराब के नशे में उत्पात मचा रहा था। जिसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।
कमल निगवाल, थानाप्रभारी, बीना

Show More
sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned