scriptअधूरे ओवरब्रिज की सर्विस रोड पर अतिक्रमण, वाहन चालक हो रहे परेशान | Incomplete overbridge on service road, drivers getting worried | Patrika News

अधूरे ओवरब्रिज की सर्विस रोड पर अतिक्रमण, वाहन चालक हो रहे परेशान

locationसागरPublished: Aug 10, 2020 08:52:47 pm

Submitted by:

anuj hazari

ब्रिज के नीचे हो रही अघोषित वाहन पार्किंग, लोगों ने खोली दुकानें

Incomplete overbridge on service road, drivers getting worried

Incomplete overbridge on service road, drivers getting worried

बीना. महावीर चौक से झांसी रेलवे गेट की ओर बनाए जा रहे ओवरब्रिज की सर्विस रोड पर लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है। जिसके कारण वहां से निकलने में लोगों के लिए परेशानी हो रही है। यदि यही हाल रहा तो किसी दिन यहां पर बड़ी वाहन दुर्घटना हो सकती है। गेट से कुछ ही फिट आगे ओवरब्रिज के लिए पिलर तैयार किया जा रहा है, जहां पर बारिश में वाहन फिसलते हैं। इस स्थिति में जरूरत है कि सर्विस रोड पर किसी प्रकार का अतिक्रमण न हो न ही वहां पर वाहन पार्क किए जाएं। ताकि आसानी से वाहनों का आवागमन बना रहे। ब्रिज निर्माण के कारण वाहन चालकों को परेशानी होती है और अब दोनों तरफ से बने सर्विस रोड पर लोगों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है।
ब्रिज के सपोर्ट एंगल निकलते ही लोगों ने बना ली थी पार्किंग
झांसी गेट के पास रहने वाले लोग ओवरब्रिज पिलर तैयार होने का इंतजार ही कर रहे थे और यहां जैसे ही पिलर बने और यहां रहने वाले लोगों ने दो, चार पहिया वाहन की पार्किंग ही बना ली। अब तो हाल यह है कि यदि किसी व्यक्तिको एक तरफ से दूसरी तरफ जाना हो तो उन्हें पूरे ब्रिज का चक्कर लगाकर जाना पड़ता है क्योंकि ब्रिज के नीचे वाहन रखे होने से वह दूसरी तरफ नहीं जा पाते हैं।
नपा नहीं दे रही ध्यान
पिछले कुछ महीनों से शहर में किसी भी काम को कराने में नपा अधिकारियों की दिलचस्पी नहीं है। यही वजह है कि लोग ब्रिज के पास जो अतिक्रमण और अवैध रुप से पार्किंग बनाकर वाहन रखे हुए हैं, उनपर कार्रवाई नहीं होती। जबकि अन्य शहरों में लोगों के अतिक्रमण करते ही प्रशासन का डंडा चल जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो