scriptIndian Railway: ड्राइवर ने रिवर्स में चलाई ट्रेन….अचानक ट्रेन के आगे कूदी थी महिला, Video वायरल | Indian Railway: Woman jumped in front of train, driver drove the train in reverse | Patrika News
सागर

Indian Railway: ड्राइवर ने रिवर्स में चलाई ट्रेन….अचानक ट्रेन के आगे कूदी थी महिला, Video वायरल

Indian Railway: एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद गई। ट्रेन की रफ्तार धीमी थी लेकिन ब्रेक लगाते-लगाते महिला इंजन के नीचे पहुंच गई।

सागरJul 09, 2024 / 11:53 am

Ashtha Awasthi

Indian Railway

Indian Railway

Indian Railway: सागर में बीते दिन दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। शहर के एक रेलवे फाटक में अचानक से महिला ट्रेन के आगे कूद गई। हालांकि ड्राइवर की सूझ-बूढ से महिला को बचा लिया गया। पुलिस ने बताया कि महिला बामनखेड़ी में रहती है। हादसे के बाद महिला के बयान नहीं हो पाए।
Indian Railway: href="https://patrika.com/sagar-news/indian-railway-travelling-on-waiting-tickets-is-banned-if-caught-tte-will-drop-you-at-the-next-station-18828532" data-type="link" data-id="https://patrika.com/sagar-news/indian-railway-travelling-on-waiting-tickets-is-banned-if-caught-tte-will-drop-you-at-the-next-station-18828532" target="_blank" rel="noopener">वेटिंग टिकट पर यात्रा बंद, पकड़े गए तो… ट्रेन से उतार देगा टीटीई

ये है पूरा मामला

href="https://www.patrika.com/sagar-news" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/sagar-news" target="_blank" rel="noopener">सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के भूतेश्वर रेलवे फाटक पर सोमवार को एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद गई। ट्रेन की रफ्तार धीमी थी लेकिन ब्रेक लगाते-लगाते महिला इंजन के नीचे पहुंच गई। महिला को धक्का लगा तो वह बेहोश हो गई लेकिन वह इंजन के नीचे सुरक्षित थी। हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। आसपास के लोगों ने ट्रेन के चालक को महिला नीचे होने की जानकारी दी।
ये भी पढ़ें: Indian Railway: इस आदमी की रील ने रेलवे में मचाया हड़कंप…तुरंत ट्रैक से बढ़ानी पड़ी ट्रेन

ड्राइवर की सूझबूझ ने बचाई जान

घटना के समय चालक ने भी सूझबूझ दिखाई और धीरे-धीरे ट्रेन को रिवर्स कर महिला की जान बचा ली। जब महिला इंजन के नीचे से बाहर आई तो लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालात ठीक बताई जा रही है। वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि महिला बामनखेड़ी निवासी बताई जा रही है, जिसने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। फिलहाल पुलिस ने अभी महिला के बयान नहीं लिए हैं।

Hindi News/ Sagar / Indian Railway: ड्राइवर ने रिवर्स में चलाई ट्रेन….अचानक ट्रेन के आगे कूदी थी महिला, Video वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो