प्रशासन की आपत्ति से एक घंटा थमा नशामुक्ति रैली का पहिया, परेशान होते रहे लोग

प्रशासन की आपत्ति से एक घंटा थमा नशामुक्ति रैली का पहिया, परेशान होते रहे लोग

Manish Kumar Dubey | Publish: Sep, 08 2018 05:02:39 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

शहर के बायपास पर पुलिस व प्रशासन ने एक घंटे तक रोका काफिला
रैली मार्ग को लेकर प्रशासन को थी आपत्ति

रैली का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत, कलश लेकर रोड़ पर खड़ी रहीं महिलाएं
सागर. नशामुक्ति सद्भावना को लेकर 6 सितंबर को बंडा से प्रारंभ हुई शक्तिपुत्र महाराज की रैली का पहिया शुक्रवार को शहर में प्रवेश करने से पहले ही प्रशासन ने थाम दिया। करीब एक घंटे तक रैली मार्ग को लेकर रैली आयोजकों व प्रशासन के मध्य मंथन होता रहा, इसके बाद रैली ने भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान रैली का जगह- जगह भव्य स्वागत किया गया।
भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा नशामुक्ति सद्भावना जनजागरण परिवर्तन विशाल यात्रा शुक्रवार को पहुंची। नशामुक्ति अभियान चला रहे शक्तिपुत्र महाराज की एक झलक पाने सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर खड़े रहे। महाराज अपने पूरे काफिले के साथ पहुंचे। नशामुक्त समाज के संकल्प के साथ यह रैली निकाली जा रही है। मकरोनिया में रैली का स्वागत के लिए सैकड़ों महिलाए खड़ी रही। शहर में जगह- जगह रंगोली और फूल मालाओं के साथ यात्रा का स्वागत किया गया। मां और गुरुदेव के जयकारें भक्तों के द्वारा लगाए जा रहे थे। नशामुक्त, मांसाहारमुक्त, अपराधमुक्त, चरित्रवान एवं चेतनावान मप्र के निर्माण के लिए 6 सितंबर से रैली शुरू हुई थी। रैली दोपहर 2 बजे शहर में प्रवेश की। जो भगवानगंज, अम्बेडकर तिराहा, शनिदेव मंदिर तिराहा, परेड मन्दिर चौराहा, रजाखेड़ी, मकरोनिया चौराहा, सिविल लाइन चौराहा, पीली कोठी, डिम्पल पेट्रोल पम्प, राधा तिराहा, कटरा मस्जिद, परकोटा, बस स्टैंड, गोपालगंज, तिली
चौराहा पहुंची। यात्रा का विश्राम धर्मश्री में हुआ।
यातायात में हुई बाधा
रैली से शहर में जगह-जगह ट्रैफिक लगा। रैली में 200 से अधिक 4 पहिया वाहन शामिल थे, इसलिए यातायात प्रभावित हुआ। काफिला धीरे-धीरे जनसंपर्क करते हुए आगे बढ़ रहा था। भगवानगंज, कटरा, मकरोनिया और तिली चौराहे पर लंबा ट्रैफिक लगा रहे। इससे जिला अस्पताल, मेडिकल कॉलेज में आने वाले मरीजों का परेशानी हुई। जाम से लोग पहले ही परेशान रहते हैं एेसे में कई लोग घर से ही नहीं निकले।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned