script

तीसरी लाइन के लिए खुदाई शुरू, निकले सरिये, ३० गांव के यात्रियों का स्टेशन जाना मुश्किल

locationसागरPublished: Jan 17, 2019 11:19:43 pm

Submitted by:

vishnu soni

ठेकेदार द्वारा किए जा रहे इस निर्माण में लोगों को काफी असुविधा हो रही है। ठेकेदार द्वारा मनमर्जी से काम होने के कारण यात्रियों को स्टेशन जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

It is difficult for the passengers of 30 villages to go to the station

It is difficult for the passengers of 30 villages to go to the station

किशनपुरा. ग्राम किशनपुरा की ईशुरवारा स्टेशन पर तीसरी लाइन के निर्माण का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य में यात्रियों की सुविधा की अनदेखी की जा रही है। यात्रियों के स्टेशन पहुंचने का मार्ग बंद हो गया है। खुदे गए नाले के सरिए निकले हुए हैं। लोगों को निकलने के लिए गहरी खुदाई के बीचों बीच संकरी पट्टी छोड़ दी गई है। जिससे लोगों का निकलना मु्िश्कल हो रहा है। कार्य में अनियमितता बरती जा रही है। ठेकेदार द्वारा किए जा रहे इस निर्माण में लोगों को काफी असुविधा हो रही है। ठेकेदार द्वारा मनमर्जी से काम होने के कारण यात्रियों को स्टेशन जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जबकि इस स्टेशन पर करीब ३० गांव के लोग निर्भर हैं, यहां से रोज आना जाना करते हैं। ठेकेदार द्वारा प्लेटफॉर्म से लगकर गहरी नाली खोद कर लोहे की सरिये लगा दिए गए हैं। इन सरियों के बीज से थोड़ा सा रास्ता दिया गया है उस पर एक आदमी भी अच्छे से पैदल नही निकल सकता है गांव के लोगों और यात्रियों ने कई बार ठेकेदार के कर्मचारियों को बतलाया पर कोई सुनवाई नहीं हुई। कुछ दिन पहले रात की ट्रेन से उतरा यात्री इस निर्माणाधीन नाली में गिर गया था। जिसे काफी चोटें आईं थी। न ही इस रास्ते पर लाइट की व्यवस्था की गई न ही कोई संकेतक लगाए गए हैं। जिससे यात्री कुशल पूर्वक वहां से निकल सके अगर समय रहते इस पर ध्यान नही दिया गया तो बड़ी दुर्घटना हो सकती है।
तो उच्चाधिकारियों से बात करेंगे
विधायक प्रतिनिधि कृष्ण मुरारी यादव ने कहा कि सूुबह ही यात्रियों
को होने वाली असुविधा दूर करने के लिए ठेकेदार से बात भी की
थी। जल्द ही सुविधा नहीं मिली तो उच्च अधिकारियों से भी बात की जाएगी।
&तीन से चार माह तक काम चलना है, प्लेटफार्म का काम चल रहा है, स्टेशन के साथ अन्य कार्य भी किए जा रहे हैं कुछ दूर से छोटा रास्ता दिया गया है ताकि लोगों को परेशानी न हो।
आरके लोहिया, स्टेशन प्रबंधक

ट्रेंडिंग वीडियो