scriptपांच साल बीते नहीं हो पाए विकास के कार्य, लोग हो रहे परेशान | Jan Agenda 2018-23 sagar | Patrika News

पांच साल बीते नहीं हो पाए विकास के कार्य, लोग हो रहे परेशान

locationसागरPublished: Sep 19, 2018 05:33:03 pm

Submitted by:

manish Dubesy

पत्रिका जन एजेंडा -लोगों ने रखी बेबाकी से राय

Jan Agenda 2018-23 sagar

Jan Agenda 2018-23 sagar

सुरखी. ग्राम में पत्रिका चेंजमेकर जन एजेंडा की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई। जिसमें शामिल हुए चेंजमेकर, वालेंटियर और ग्रामीणों ने क्षेत्र के मुद्दों पर अपने विचार रखे और आने वाले विधानसभा चुनाव में क्या प्राथमिकताएं होनी चाहिए पर चर्चा की। पूर्व जनपद सदस्य अरुण गौतम ने बताया कि यहां कोई विकास नहीं हुआ है। पांच साल में केवल स्टेडियम सुरखी को मिला है। जिला पंचायत सदस्य नर्मदा सिंह ने बताया कि सुरखी केवल चुनाव के समय ही सुर्खियों में रहता है। शब्बीर खान का कहना है कि यहां के नौजवान बेरोजगार है। उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जनप्रतिनिधियों द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। लोगों को अब भी विकास की दरकार है।
सरपंच महाराज सिंह ठाकुर ने बताया के सरकार ने विकास किया है और सुरखी में जल्दी आइटीआई व नगर पंचायत का दर्जा मिलने वाला है बैठक में राघवेंद्र चौबे, ठाकुर चरण, रीतेश ठाकुर, शेरू ठाकुर, इदरीश खान एवं जनपद सदस्य आशीष गर्ग मौजूद थे।
राहतगढ़. नगर के वार्ड क्रमांक 3 में वालेंटियर व चेंजमेकर की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई। जिसमें साजिद मंसूरी, जुबेर कुरैशी ने कहा कि राहतगढ़ ब्लॉक में वर्तमान विधायक द्वारा विकास कार्य नहीं कराए गए हैं। हमारा नगर विकास में बहुत पिछड़ गया है। वहीं राजेश बैरागी, आशीष यादव ने बताया कि यह क्षेत्र काफी पिछड़ा हुआ है यहां पर कोई भी रोजगार के साधन भी उपलब्ध नहीं है। राघवेंद्र शिकारपुर, रामकुमार राय, हरिशंकर लोधी का कहना है कि क्षेत्र में पर्यटन के लिए प्राचीन किला, वाटरफॉल, गुरजा दहार, बनैनी घाट सहित अन्य स्थान हैं। इन विकसित व सुरक्षित किया जाए रोजगार के अवसर निकलेंगे। इसे ध्यान में रखकर कार्य कराना चाहिए। लोगों ने कहा कि सभी को सुरक्षा और बेहतरी की सरकार और जनप्रतिनिधियों से दरकार रहती है। इसके अभाव में लोग परेशान रहते हैं। असुरक्षा की भावना लोगों में घर कर जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो