scriptजन्माष्टमी, स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे सामूहिक कार्यक्रम | Janmashtami, mass programs will not be held on Independence Day | Patrika News

जन्माष्टमी, स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे सामूहिक कार्यक्रम

locationसागरPublished: Aug 09, 2020 07:42:28 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया निर्णय

Janmashtami, mass programs will not be held on Independence Day

Janmashtami, mass programs will not be held on Independence Day

बीना. क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक का आयोजन रविवार को तहसील के सभाकक्ष में आयोजित की गई, जिसमें विधायक महेश राय, एसडीएम अमृता गर्ग सहित अन्य अधिकारी शामिल हुए।
बैठक में निर्णय लिया गया कि जन्माष्टमी पर सामूहिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाएगा न ही दही हांडी फोडऩे की प्रतियोगिता होगी। जन्माष्टमी पर्व घरों में ही मनाया जाएगा। इसके साथ ही स्वतंत्रता दिवस पर सामूहिक कार्यक्रम नहीं होंगे। कार्यालय प्रमुखों द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा और तहसील सभाकक्ष में सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री का संदेश सुनने के लिए व्यवस्था की गई है। आज सुबह 11.30 बजे गांधी तिराहे पर मास्क वितरण समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसका शुभारंभ विधायक करेंगे और लोगों को नि:शुल्क मास्क वितरित किए जाएंगे। विधायक ने जरूरतमंदों को मास्क वितरित करने और मास्क लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करने की बात कही। साथ ही स्वास्थ्य विभाग, नपा, जनपद के अधिकारियों से विभागीय कार्यों को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर तहसीलदार संजय जैन, एसडीओपी डीबीएस चौहान, सीएमओ पीएस बुंदेला, सीइओ आशीष जोशी, बीएमओ डॉ. संजीव अग्रवाल उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो