scriptसलहज के निधन पर शोक जताने गए जीजा की हत्या, शव अस्पताल में छोड़ा | Jeeja killed left in hospital | Patrika News

सलहज के निधन पर शोक जताने गए जीजा की हत्या, शव अस्पताल में छोड़ा

locationसागरPublished: Mar 25, 2019 02:15:55 pm

Submitted by:

manish Dubesy

ग्राम बिजोरा में किस्त की रकम चुकाने पर हुआ विवाद

Jeeja killed left in hospital

Jeeja killed left in hospital

देवरी कला. ग्राम बिजोरा में रविवार को अनरय पर बैठने गए एक वृद्ध की रिश्तेदार ने हत्या कर दी गई। हत्या की वजह रुपयों का लेनदेने बताया जा रहा है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।
महाराज पुलिस के अनुसार दिन के ११.३० बजे ग्राम बिजोरा में उस समय एक वृद्ध की धारदार हथियार से ***** के पुत्र ने हत्या कर दी जब वह अनरय में गुलाल लगाने ससुराल गया था।
पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शी मृतक के भाई दामोदर ने बताया कि उनका छोटा भाई शिवचरण विश्वकर्मा (60) निवासी गायत्री कॉलोनी देवरी दोपहर में करीब 11 बजे ग्राम बिजोरा में नाथूराम विश्वकर्मा के यहां अनरय में गया था। शिव चरण ने माइक्रो कंपनी की किस्त के करीब 60 हजार रुपए वापस मांगे तो नाथूराम विश्वकर्मा के पुत्र अखिलेश विश्वकर्मा ने धारदार कतरने से सिर पर वार कर दिया। इसके बाद सिर में सिल बट्टा मार दिया, जिससे शिवचरण घटनास्थल पर लहूलुहान हो गया। इसके बाद आरोपित अखिलेश अपनी वैन से अस्पताल लेकर पहुंचे। जब तक उसकी मौत हो चुकी थी और वह शिवचरण की लाश को छोड़कर
भाग गया।
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद करीब 2 घंटे वाद महाराजपुर पुलिस मौके पहुंची। जब तक आरोपी फरार हो गया है। मृतक के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी एसपी अमित सांघी को दी तब देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया।
सूचना मिलने पर एसडीओपी अजीत पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घटना के प्रत्यक्षदर्शी मृतक के बड़े भाई दामोदर से मामले की पूरी जानकारी ली।
एसडीओपी अजीत पटेल ने बताया की होली के त्यौहार के बाद गांव में परंपरा होती है की दुख के क्षणों में त्योहार होने पर लोग गुलाल लगाने के लिए जाते हैं। रविवार को शिवचरण अपने भाई दामोदर के साथ ग्राम बिजोरा में गोकुल विश्वकर्मा की पत्नी के निधन के बाद गुलाल लगाने गया था। बाद में नाथूराम विश्कर्मा के यहां गुलाल लगाने के बाद उनके पुत्र अखिलेश से किस्त के रूप में जमा किए करीब 60 हजार रुपए जरूरत पडऩे पर मांगे तो अखिलेश ने कहा पैसे ऐसे नहीं मिलते हैं उसकी कार्रवाई करना पड़ती है। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और गुस्से में तमतमाए अखिलेश ने कतरने से वृद्ध शिवचरण के सिर पर हमला कर दिया और बाद मे शव अस्पताल छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने आरोपित अखिलेश विश्वकर्मा के विरुद्ध धारा 302 का मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो