scriptकलयुगी सौतेले पिता ने 17 साल की बेटी से की हैवानियत | Kalyugi step father raped 17 year old daughter | Patrika News

कलयुगी सौतेले पिता ने 17 साल की बेटी से की हैवानियत

locationसागरPublished: Jul 03, 2022 06:57:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नाबालिग को अपने साथ ले गया था सौतेला पिता…रिश्ते को किया कलंकित..आरोपी पिता गिरफ्तार

sagar.jpg

सागर. सागर जिले में रिश्तों को कलंकित करते हुए सौतेले पिता का अपनी बेटी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। घटना खुरई के शहरी थाना क्षेत्र की है जहां सौतेले पिता ने अपनी 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया है वहीं पिता के चंगुल से छुड़ाई गई नाबालिग बेटी को उसकी मां को सौंप दिया गया है।

 

मां के पास से बिना बताए लेकर आया था पिता
जानकारी के मुताबिक नाबालिग बीना की रहने वाली है जो लापता हो गई थी। बेटी के लापता होने पर मां ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि लापता नाबालिग खुरई में है। पुलिस खुरई पहुंची और जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपने पिता की हैवानियत की सारी कहानी पुलिस के सामने बयां की। बेटी ने बताया कि सौतेला पिता ही उसे बीना से खुरई ले आया था और यहां उसके साथ रेप किया।

 

यह भी पढ़ें

घर की दूसरी मंजिल पर बोरे में लड़की की अर्धनग्न लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
नाबालिग बेटी के सौतेला पिता की करतूत से पर्दा उठाते ही पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जिसे बाद में कोर्ट में किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पिता की हैवानियत का शिकार होने से बेटी डरी-सहमी है जिसे पुलिस ने उसकी मां को सौंप दिया है और मां उसका ख्याल रख रही है। खुरई शहरी थाना प्रभारी रावेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। जिसके खिलाफ धारा 376(2 एन), 376(2 एफ), पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो