scriptKeshav Singh Bhadauria BJP Leader Keshav Singh Bhadauria Sagar | नेताजी का शिव का बाना, गले में डाल ली सर्प की माला | Patrika News

नेताजी का शिव का बाना, गले में डाल ली सर्प की माला

Bharatiya Janata Party Sanghthan Mantri BJP Sanghthan Mantri वायरल तस्वीर ने खोली पोल

 

सागर

Published: August 14, 2021 04:02:22 pm

सागर. शहर के एक नेता शिव रूप में आ गए। उन्होंने भोलेनाथ का बाना अपना लिया, गले में सर्प की माला डाल ली। गले में सांप डाले घूमते नेताजी चर्चा का विषय बन गए। उनकी यह फोटो भी वायरल हो गई। इसके बाद वे कुछ बचाव की मुद्रा में आ गए हैं।

Keshav Singh Bhadauria BJP Leader Keshav Singh Bhadauria Sagar
Keshav Singh Bhadauria BJP Leader Keshav Singh Bhadauria Sagar

नागपंचमी पर नागपूजन की परंपरा का भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया ने प्रतिबंध के बाद भी निर्वहन किया। सोशल मीडिया पर उनकी गले में सर्प डाले तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही नागपंचमी की बधाई देने वाले नेता बाद में अपनी बात से मुकरते नजर आए। ज्ञातव्य है कि संरक्षित श्रेणी के नाग के पूजन पर प्रतिबंध है। नाग को पकडऩे और उनके प्रदर्शन पर अंकुश लगाने के लिए वन विभाग को पूर्व से निर्देश है।

MP में OBC की लंबी लिस्ट, ये जातियां भी होंगी शामिल

कई संपेरे नागों को पिटारे में डालकर उनका पूजन कराते नजर आए थे। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की फेसबुक पर भी संभागीय संगठन मंत्री की फोटो पोस्ट की गई। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गौरव सिरौठिया ने पोस्ट में लिखा कि आज नागपंचमी के शुभअवसर पर संभागीय संगठन मंत्री केशव ने नागदेवता का पूजन किया। आप सभी को शुभकामनाएं। इसी के साथ उन्होंने संगठन मंत्री की गले में नाग डाले फोटो भी पोस्ट की।

यही नहीं महाराजा कॉलेज छतरपुर छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष रवि त्रिपाठी ने भी अपनी वॉल पर पोस्ट किया। इस संबंध में जब रवि त्रिपाठी से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हें नहीं पता संगठन मंत्री ने कहां नाग पूजन किया, लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष सागर की पोस्ट से उन्होंने फोटो को लिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष से जब यही प्रश्न किया गया कि संगठन मंत्री ने कहां पूजन किया तो उनका कहना था कि इस बारे में उन्हें अधिक जानकारी नहीं है।

Independence Day 2021 शहीदों की दास्तां- आतंकियों से भिड़ गईं बिंदु, बेटे का चेहरा तक नहीं देख सके थे सैनिक शुक्ला

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही थी तो मैने में भी पोस्ट कर दी। हालांकि शुक्रवार को दिन में वह सागर में थे। इस मामले में संगठन मंत्री से भी बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो सकी। भाजपा संगठन मंत्री की यह तस्वीर न केवल चर्चा का कारण बनी रही बल्कि नियमों के विपरीत कार्य करने वाले नेता की निन्दा भी की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.