scriptखुरई गेट को चार दिन के लिए किया गया बंद, शहर से निकले हैवी वाहन | Khurai Gate was closed for four days, heavy vehicles came out of the c | Patrika News

खुरई गेट को चार दिन के लिए किया गया बंद, शहर से निकले हैवी वाहन

locationसागरPublished: Aug 17, 2021 08:21:03 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

कुछ को खुरई से किया डायवर्ट

Khurai Gate was closed for four days, heavy vehicles came out of the city

Khurai Gate was closed for four days, heavy vehicles came out of the city

बीना. खुरई रेलवे रेलवे गेट को रेलवे लाइन की मरम्मत कार्य के लिए चार दिन के लिए बंद कर दिया है, जिसके कारण खुरई की ओर से आने व जाने वाले बड़े वाहनों को मजबूरी में शहर के बीच से निकाला गया। जिससे दिन में कई बार ट्रैफिक जाम होता रहा। गेट को मंगलवार सुबह 8 बजे बंद कर दिया गया, जो कि 20 अगस्त को शाम छह बजे कार्य पूर्ण होने के बाद खोला जाएगा।
दरअसल बीना-कटनी सेक्शन पर खुरई गेट से डाउन लाइन पर मालखेड़ी स्टेशन होम सिग्नल तक मरम्मत कार्य किया जा रहा है, जिसमें चार दिन में करीब डेढ़ किलोमीटर लंबी रेलवे पटरी को बदला जाएगा। साथ ही ट्रैक की खराब हो चुकी गिट्टी को भी बदला जाएगा। यह मार्ग बीना-खुरई रुट को जोडऩे वाला मुख्य मार्ग है, जहां पर थोड़ी ही देर के लिए यदि रेलवे गेट को बंद कर दिया जाए तो लोगों को दिक्कत होती है और इस स्थिति में अब इसे चार दिन बंद रहना है। इसलिए खुरई की ओर से आने व जाने वाले हैवी वाहनों के लिए शहर के अंदर से निकाला जा रहा है। शहर के बीच से बड़े वाहन निकलने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं पहले की तरह सागर गेट पर एक बार फिर से लंबा जाम देखा गया।
लोगों ने कहा झांसी गेट की तरह न कर दिया जाए हमेशा के लिए बंद
गौरतलब है कि इसी तरह से मरम्मत का कार्य करने के लिए करीब दो साल पहले झांसी गेट को चार से पांच दिन के बंद किया गया था, लेकिन उसके बाद से इस गेट को ओवरब्रिज निर्माण के लिए हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। शहर के लोगों ने चेतावनी दी है कि रेलवे यदि झांसी गेट की तरह इस गेट को भी हमेशा के लिए बंद करने जा रही है, तो शहर के लोग आंदोलन करने के लिए मजबूर रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो