scriptसोमवार सुबह चमक जाएगी इन 6 राशियों की किस्मत, अचानक मिलेगी बड़ी खुशखबरी | Kismat badalte dekhi hai 6 lucky rashi on moday morning | Patrika News

सोमवार सुबह चमक जाएगी इन 6 राशियों की किस्मत, अचानक मिलेगी बड़ी खुशखबरी

locationसागरPublished: Dec 02, 2018 06:20:53 pm

Submitted by:

Samved Jain

सोमवार सुबह चमक जाएगी इन 6 राशियों की किस्मत, अचानक मिलेगी बड़ी खुशखबरी

सागर. चमकते सितारे, बदलती किस्मत कब आपके नाम के साथ जुड़ जाएं यह समझना मुश्किल होता है, लेकिन सफलताएं इसके नजारे प्रस्तुत करने का काम करती हैं। ऐसी ही किस्मत आने वाले सोमवार से चमकने वाली है ६ राशियों के जातकों कीं। जिनके जीवन में अचानक से बदलाव तो आएगा ही, साथ ही अचानक बड़ी खुशखबरी भी मिलने की प्रबल संभावना है। सुबह-सुबह ही इसका बदलाव सितारों के अनुसार समझ आने लगेगा।

बुंदेलखंड के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य आचार्य पंडित रवि शास्त्री ने यह आंकलन अध्ययन से किया है। शुभ घडिय़ां उन सभी राशि के जातकों के लिए मंगल कार्य करने लगेगी और बड़ी सफलताओं के द्वारा खुलना शुरू हो जाएंगे। पंडितजी के अनुसार भगवान भोलेनाथ के प्रसन्न होने के कारण इन राशि वालों को यह लाभ मिल रहा है। लाभ भी ऐसा मिल सकता है, जो अकल्पनीय हों।
सोमवार सुबह चमक जाएगी इन 6 राशियों की किस्मत, अचानक मिलेगी बड़ी खुशखबरी

03 दिसंबर से इन 6 राशियों को मिलेगा बड़ा लाभ

3 दिसंबर 2018 की सुबह-सुबह से ही इन राशि के कुछ जातकों की किस्मत अचानक से यू टर्न लेगी। इन 6 राशियों को दो भागों में बांट दें तो 3 राशियां मेष, सिंह और मिथुन राशि को आगे बढऩे के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। परिवारिक खर्च कम हो सकता है। व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में आपको लाभ ही लाभ होगा। आप लोगों को अपना खोया हुआ सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही हैं। आने वाले दिनों में आप दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की करते नजर आएंगे। मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आपके उपर निरंतर बनी रहेगी।

इन 3 राशियों का भी भाग्य बदलेगा


यह तय है कि हर किसी को एक समान लाभ नहीं मिलता है। यही कारण है कि 3 और भाग्यशाली राशियां तुला, कुंभ और मकर राशि के जातकों को भी सोमवार से बड़ा लाभ मिलने लगेगा, लेकिन इन राशियों के सभी जातकों को इसका लाभ नहीं मिलेगा। ग्रहों की चाल किस्मत खोलने का काम करेगी। सोमवार से किस्मत खुलने पर इन राशि के जातक बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। आपको अपने मनचाहे क्षेत्र में नौकरी मिल सकती है। करीबी रिश्तेदारों से आपको आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार का विस्तार करने की योजना बना सकते हैं। आपका कारोबार कामयाबी की ऊंचाइयों को छुएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो