scriptbreaking news: कर असिस्टेंट कमिश्नर ने मांगी 28 हजार रुपए रिश्वत, लोकायुक्त ने की कार्रवाई, दो रंगे हाथों गिरफ्तार | Lokayukta raid in sale tax office bina 2 officer caught with bribe | Patrika News

breaking news: कर असिस्टेंट कमिश्नर ने मांगी 28 हजार रुपए रिश्वत, लोकायुक्त ने की कार्रवाई, दो रंगे हाथों गिरफ्तार

locationसागरPublished: Jun 26, 2019 02:50:56 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बीना के वाणिज्य कर कार्यालय में हुई कार्रवाई

Lokayukta raid in sale tax office bina 2 officer caught with bribe

Lokayukta raid in sale tax office bina 2 officer caught with bribe

बीना. जीएसटी की फाइलों में सुधार के लिए वाणिज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर द्वारा 28 हजार की रिश्वत मांगी गई थी और यह रिश्वत बाबू, स्टेनो के माध्यम से अधिकारी तक पहुंचाई जानी थी। बुधवार को रिश्वत लेते समय ही लोकायुक्त टीम ने बाबू और स्टेनो को रंगे हाथों गिरफ्तर किया।
सिंधी कॉलोनी निवासी शिकायतकर्ता कर अधिवक्ता प्रकाश रोहरा ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यापारी ने जीएसटी भरते समय गलती कर दी थी और उसके सुधार के लिए यहां आए थे तो असिस्टेंट कमिश्नर रीतेश तांडिया ने रुपयों की मांग की थी। करीब पंद्रह से वह परेशान हो रहे थे। इसके बाद इसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त सागर में की और बुधवार दोपहर करीब 1 बजे 28 हजार रुपए रिश्वत देेने के लिए प्रकाश कार्यालय पहुंचे। जहां उपस्थित बाबू महेन्द्रसिंह यादव और स्टेनो लखनलाल अहिरवार ने यह रुपए रख लिए थे। पीछे से पहुंची लोकायुक्त टीम ने दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी लोकायुक्त राजेश खेड़े ने बताया कि 28 हजार रुपए की रिश्वत में 10 हजार रुपए असिस्टेंट कमिश्नर, 10 हजार रुपए स्टेनो और 8 हजार रुपए बाबू के थे। अस्स्टिेंट कमिश्नर कार्रवाई के दौरान मौजूद नहीं थे और स्टोनो व बाबू ने रुपए रख लिए थे। इस मामले में तीनों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो