scriptयुवक की हत्या के पीछे लव ट्राय-एंगल या आपसी रंजिश, जानिए पूरा सच | Love triangle or mutual rage behind the murder of a young man | Patrika News

युवक की हत्या के पीछे लव ट्राय-एंगल या आपसी रंजिश, जानिए पूरा सच

locationसागरPublished: Sep 03, 2018 05:15:31 pm

Submitted by:

manish Dubesy

पुलिस की जांच ने पकड़ी रफ्तार

crime in udaipur

Crime

कपूरिया गांव के कुएं में मिली थी युवक की हाथ बंधी लाश, पुलिस के हाथ लगी कॉल डिटेल
सागर. कपूरिया के कुएं में मिली युवक की हाथ बंधी लाश की गुत्थी सुलझा रही पुलिस अब लव ट्राय- एंगल तक पहुंच गई है। पुलिस को युवक की एक-दो युवतियों से बात होने व लापता होने से दो-तीन दिन पहले गांव के किसी व्यक्ति से विवाद होने की बात स्पष्ट हो गई है। लापता होने से पहले ८.५० मिनट पर युवक की अपने भाई से आखिरी बार बात हुई थी।
पुलिस इन तमाम तथ्यों के आधार पर अब युवक की हत्या की पहेली को सुलझाने में जुट गई है। कैंट थाना अंतर्गत कपूरिया निवासी युवक सौरभ भदौरिया २४ अगस्त की रात ९ बजे लापता हो गया था। उसका मोबाइल ऑन रहा लेकिन किसी से बात नहीं हुई। इस बीच रविवार शाम को ग्रामीणों ने मुक्तिधाम के पास एक कुएं में उसका शव देखा। सौरभ के दोनों हाथ पीछे की ओर बंधे हुए थे। जिससे उसकी हत्या के बाद शव कुएं में फेंकने की आशंका के चलते पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ का मामले की जांच शुरू की गई थी। युवक के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय ग्रामीणों ने झांसी रोड पर चका जाम भी कर दिया था।
कैंट थाना टीआई नीलेश दोहरे के अनुसार सौरभ की हत्या से पर्दा हटाने के लिए पुलिस द्वारा उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई। जिसमें उसके गांव की कुछ युवतियों से मोबाइल पर बात करने की जानकारी सामने आई है। इन युवतियों के बात करने के अलावा पुलिस को कुछ दिन पहले गांव के किसी युवक से सौरभ के विवाद होने का भी पता चला था। एेसे में पुलिस इनमें से किसी युवती से प्रेम प्रसंग और उसके लेकर हत्या या किसी आपसी रंजिश के चलते उसे मार डालने के बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो