scriptमां से बिछड़े मासूम बंदर को कुत्ता ने पीठ पर बैठा पुलिस चौकी पहुंचाया, पुलिसवालों ने भी छलकाया प्यार | Love Video: baby monkey and dog love captured in camera at sagar | Patrika News

मां से बिछड़े मासूम बंदर को कुत्ता ने पीठ पर बैठा पुलिस चौकी पहुंचाया, पुलिसवालों ने भी छलकाया प्यार

locationसागरPublished: Oct 22, 2019 02:23:12 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

डॉग और बेबी मंकी का प्यार आपको भी दीवाना बना देगा

01_3.png
सागर/ इंसान, इंसान को सड़क पर तड़पते देख आगे बढ़ जाते हैं। मासूमों को भटकता देख नजरें फेर लेते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देख आप भी बोलेंगे कि इंसानों को इंसानियत तो इन बेजुबान जानवरों से सीखना चाहिए। वीडियो दिख रहे कुत्ते की दरियादिली आप जानेंगे तो आप भी इसके कायल हो जाएंगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।
कुत्ते की पीठ पर बैठ अठखेलियां करता ये बंदर अपनी मां से बिछड़ गया। मां से बिछड़ने से बाद यह अकले सागर जिले के बलेह गांव स्थित तालाब के किनारे बैठा हुआ था। मासूम को बंदर को अकेले बैठा देख वहां यह कुत्ता पहुंच गया। कुत्ता को देखते ही बंदर उसके करीब आ गया। फिर दोनों ही तालाब किनारे ही बैठकर खेलने लगे। कहा जा रहा है कि दोनों करीब एक से दो घंटे तक तलाब किनारे ही बैठे रहे।
चौकी लेकर पहुंचा
मासूम बंदर और कुत्ते के बीच अब दोस्ती हो गई थी। शायद दोनों एक-दूसरे को समझने लगे। इसे कुत्ते की समझदारी ही कहेंगे कि कुछ घंटे खेलने के बाद कुत्ता उसे अपनी पीठ पर बैठाकर तालाब से कुछ दूरी पर स्थित पुलिस चौकी की तरफ रवाना हो गया। वीडियो देख सकते हैं कि कैसे बंदर कुत्ते की पीठ से नीचे गिर जा रहा है। कुत्ता रुकता है और फिर पीठ पर बैठ जाता है। दोनों खेलते-कूदते पुलिस चौकी पहुंच गए।
02.png
पुलिसवालों का भी छलका प्यार
कुत्ता मासूम बंदर को लेकर पुलिस चौकी पहुंचा। इसे देख पुलिसवाले भी दोनों की दोस्ती के फैन हो गए। पुलिसवालों का भी बंदर के प्रति प्यार छलक आया। मासूम बंदर मां से बिछड़ने के बाद भूखा था। पुलिसवालों को लगा कि वह कुछ खाना चाहता है तो पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसके लिए केले मंगवाई। फिर एक पुलिसकर्मी खुद ही मासूम बंदर को केला खिलाता है।
वीडियो वायरल
अब कुत्ते की दरियादिली की वा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसे देख लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोग नसीहत भी दे रहे हैं कि इस कुत्ते से इंसानों को सीखना चाहिए। फिलहाल मासूम बंदर पुलिस चौकी में ही पुलिसवालों का मेहमान बना हुआ है। वहीं आसपास रहकर वह उछल-कूद कर रहा है। पुलिसवाले ही प्यार से बीच-बीच में उसे खाने के लिए कुछ लाकर दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो