scriptतेज हुआ समय का प्रभाव, इन 3 राशि वालों को मिल सकता हैं सच्चा प्यार | Lucky love rashifal 3 lucky rashi | Patrika News

तेज हुआ समय का प्रभाव, इन 3 राशि वालों को मिल सकता हैं सच्चा प्यार

locationसागरPublished: Oct 17, 2018 01:32:11 pm

Submitted by:

Samved Jain

तेज हुआ समय का प्रभाव, इन ३ राशि वालों को मिल सकता हैं सच्चा प्यार

सागर. मां आदिशक्ति की आराधना के पर्व नवरात्र के तहत आज अष्टमी का पूजन घर-घर में हो रहा है। पिछले ८ दिनों से भक्त मां की भक्ति में लीन नजर आ रहे है। इनमें से ३ राशि वालों के समय का प्रभाव तेज हो गया है। जिन्हें सच्चा प्यार भी मिल सकता है। मां आदिशक्ति इन पर बेहद प्रसन्न है। आचार्य पंडित रवि शास्त्री ने बताया कि वह तीन राशियां कन्या, कुंभ और मीन है।
कन्या राशि
कन्या राशि वाले लोगो को चारो और से खुशिया ही खुशिया मिलेगी। इस महीने में आप को आप का प्यार मिल जायेगा।विवाहित लोगो को अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा तो ये खबर आपके लिए बहुत ज्यादा ख़ुशी का हो सकता हैं ।
तेज हुआ समय का प्रभाव, इन 3 राशि वालों को मिल सकता हैं सच्चा प्यार
कुम्भ राशि – कुम्भ राशि वाले लोगो को दुगुनी ख़ुशी प्राप्त होगी। कुवारे लोगों को इस महीने में अपना पसंदीदा साथी मिल सकता हैं वही शादीशुदा लोग अपने साथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं । अगर आप अपना प्यार ढूंढ रहे हैं तो यक़ीनन आप को आप का प्यार ज़रूर मिल जायेगा। जीवनसाथी की साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं। शादी शुदा लोगों को इस महीने में अच्छे फल मिलेंगे ।
मीन राशि – मीन राशि वालो के लिए काफी अच्छा रहने वाला हैं आप पर हर तरफ से खुशियों की बरसात होगीं। आप को जैसे साथी की तलाशी हैं वैसा जीवन साथी आप को ज़रूर मिलेगा आप को सामने से आप का साथी प्रोपोस भी कर सकता हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो