31 जुलाई तक बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, कुछ को नुकसान भी

31 जुलाई तक बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, कुछ को नुकसान भी

Samved Jain | Publish: Jul, 14 2019 12:36:38 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

15 जुलाई से 31 जुलाई के बीच का बड़े बदलाव के आसार, तीन हिस्सों में निकलकर आए राशि चक्र में ज्यादातर राशियों को फायदा

सागर. हर एक बदलते क्षण के साथ समय का परिवर्तन हो रहा है। 15 से 31 जुलाई के बीच भी कुछ राशियों की किस्मत अचानक बदलने वाली है, कुछ को नुकसान के भी आसार है। यह बात पंडित मनीष दुबे ने सागर मे आयोजित एक धार्मिक आयोजन के दौरान कही है। पंडित दुबे के अनुसार गुरुपूर्णिमा के पहले से शुरू हो रहा यह राशिचक्र सावन माह तक चलेगा। जिसमें काफी उतार-चढ़ाव जातक को देखने मिल सकते है।

 

इस मौके पर पंडित मनीष दुबे भगवान श्रीकृष्ण की बाल लीलाओं का भी सचित्र वर्णन किया। जिस पर मौजूद भक्त हंसते झूमते हुए नजर आए। इस मौके पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की मौजूदगी रही। पंडित दुबे ने भक्तों के आग्रह पर अंत में 15 जुलाई से 31 जुलाई तक के राशिफल का बखान किया। जिसमें उन्होंने सभी 12 राशियों को 3 हिस्सों में बांटकर सार निकाला है। इस दौरान अधिकांश राशियों को खुशियां मिलती नजर आ रही है।

 

आकस्मिक धन लाभ का योग


मेष, वृषभ, तुला, कर्क राशि के जातको को 15 जुलाई से 31 जुलाई के बीच आकस्मिक धन लाभ का योग है। व्यापारी वर्ग के पीछे रुके हुए पैसे मिलेंगे। आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अधिक परिश्रम करने पड़ेंगे। स्वास्थ्य के मामले में ध्यान रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। खर्च अधिक रहेगा। अनैतिक कामवृत्ति मुसीबत में डाल सकती है, आध्यात्मिक विचार और व्यवहार आपको कुमार्ग पर जाने से रोकेंगे। अगर बिजनेस में हैं तो बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं। वैसे, काम के दबाव में भगदौड़ भी ज्यादा होगी। दान और धार्मिक कामों में रूचि बढ़ेगी। यात्रा का योग बन रहा है।

आर्थिक स्थिति में होगा सुधार


सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक राशि के जातकों को 15  जुलाई से 31 जुलाई के बीच आर्थिक और व्यावसायिक स्थिति में सुधार होगा। अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बनाए रखने की पूरी कोशिश करें । प्रेम जीवन में खुशियां बनी रह सकती है।आपकी आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बन रही है। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। जो लोग रोजगार के लिए काफी समय से इधर उधर भटक रहे हैं उनको रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आपका अचानक कोई खास कार्य पूरा हो सकता है, आपकी सेहत में सुधार आएगा, आप अपने सभी कर्ज चुकाने में सफलता हासिल करेंगे, उच्च अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा।

 

नौकरी और बिजनेस में सफलता


धनु,मकर,कुंभ,मीन राशि के जातकों को 15 जुलाई से 31 जुलाई के बीच नौकरी और बिजनेस में आपको सफलता अवश्य मिलेगी। कोई भी कार्य करने से पहले घर में बड़े बुजुर्गों की सलाह अवश्य लें। परिवार का साथ रहेगा। वैवाहिक जीवन सफल होगा साथ में लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी सभी मनोकामना जल्द ही पूरी होने वाली है, आपको अचानक किसी दोस्तों की तरफ से बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है जिससे आपका मन प्रसन्न में रहेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned