scriptकूडो प्रतियोगिता में मप्र ने जीते छह स्वर्ण पदक | Patrika News

कूडो प्रतियोगिता में मप्र ने जीते छह स्वर्ण पदक

locationसागरPublished: Nov 22, 2017 06:31:09 pm

प्रतियोगिता के दूसरे दिन 8 मैच में से 6 में पहले स्थान पर रहा मप्र

patrika

Madhya Pradesh wins six gold medals in Koodoo contest

सागर. 63वीं राष्ट्रीय कूडो प्रतियोगिता के दूसरे दिन बालकों ने बाजी मारी। बुधवार को ८ मैचे खेले गए। जिसमें मप्र के खिलाडि़यों ने ६ स्वर्ण पदक अपने नाम कर किए। मप्र की ओर से 41 किलो वर्ग में अभिजीत सोनी 45 किलो वर्ग में प्रियांश मिश्रा, 49 किलो वर्ग में अर्जित यादव, 53 किलो वर्ग में प्रिय पटैल, 57 किलो वर्ग में विष्णु सोध और 65 किलो वर्ग में राजत पटैल नेे स्वर्ण पदक जीते।
बालक वर्ग के मैचों में 32 किलो वर्ग में जहीर दिल्ली प्रथम, अभय दीक्षित मप्र द्वितीय और जैनम परिया गुजरात से तीसरे स्थान पर रहे। 41 किलो वर्ग में मृदुल चौहान दिल्ली द्वितीय व प्रवीण राजस्थान तीसरे स्थान पर रहे। 45 किलो वर्ग में गुजरात के शाह चेत्य दूसरे एवं गोवा के पारस तीसरे स्थान पर रहे। 49 किलो वर्ग में दिल्ली के मो. कैफ दूसरे और राजस्थान के तक्षित तलानी तृतीय रहे। 53 किलो वर्ग में गोवा के मिहिर दूसरे व तेलांगाना के ए. अन्जी तीसरे स्थान पर रहे। 57 किलो में असम के शुभजीत द्वितीय और तेलांगाना के नालला तृतीय रहे। 61 किलो में असम के रेवाजीन प्रथम तेलांगाना के शिवराम दूसरे मप्र के अराध्य परमार तीसरे स्थान पर रहे। 65 किलो वर्ग में दिल्ली के मो. अदिल दूसरे और उत्तर प्रदेश के मो. फ ाइल तीसरे स्थान पर रहें। 65 किलो वर्ग से अधिक में दिल्ली के आरिफ प्रथम, गुजरात के शाह अरियन दूसरे व राजस्थान के पार्थ व्यास तृतीय रहे।
दूसरे दिन डीईओ संतोष शर्मा, डॉ.यूबीएस गौर और संजय दादर ने समस्त भोजन व्यवस्था स्थलों व प्रतियोगिता का निरीक्षण किया। शर्मा ने निरीक्षण उपरान्त समस्त भोजन व्यवस्था के प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने स्वीडिश मिशन प्रतियोगिता स्थल पहुंच कर कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। बैठक में प्रतियोगिता के प्रेक्षक डॉ. आशुतोष गोस्वामी, सहायक संचालक डॉ. धीरेन्द्र मिश्रा, नोडल अधिकारी डॉ. महेन्द्र प्रताप तिवारी व सुधीर तिवारी सहित सभी समितियों के संयोजक उपस्थित थे। प्रतियोगिता के दौर बड़ी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद थे। जो खिलाडि़यों का तालियां बजाकर उत्साहर्धन कर रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो