scriptबम-बम भोले, काल के काल देखो आए महाकाल की सोशल मीडिया पर धूम | Mahakal's boom on social media | Patrika News

बम-बम भोले, काल के काल देखो आए महाकाल की सोशल मीडिया पर धूम

locationसागरPublished: Feb 16, 2020 10:33:57 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

सागर के युवाओं ने शिवबारात पर तैयार किया भजन

Social Media

Social Media

सागर.बम-बम भोले, बम बम भोले…. महाकाल की नगरी हैं डोले। कालों के काल देखों आए महाकाल…, सागर के युवाओं के द्वारा तैयार किया गया यह भजन सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। २१ फरवरी को शहर में महाकाल की बारात धूमधाम से निकाली जाएगी। शहर में भगवान शिव की बारात की तैयारियों भक्त जुट गए हैं। वहीं इस क्रम में शहर के युवा कलाकारों ने महाकाल की शाही बारात वीडियो भजन तैयार किया है।
इस भजन को गाया व लिखा गिरीश कांत रायकवार और सौम्या भदोलीया ने है। इसका म्यूजिक पार्थो घोष ने किया है। वीडियो एल्बम का निर्देशन गौरव खत्री द्वारा किया गया है। सागर शहर में महाकाल के इस गीत को लेकर काफी उत्साह है इसमें महाकाल की भूमिका वासु एस सोनी ने निभाई है और साथ में एक दर्जन कलाकारों ने बाराती और डांसर का जबरदस्त प्रदर्शन किया है। कैमरा आकाश सेन, पप्पू अंबा का सहयोग रहा। महाकाल हिंदू संगठन सागर में भी इस शिवरात्रि भजन की तारीफ की है।

बनाएं ये और धार्मिक भजन

शहर के युवा धार्मिक भजनों को तैयार करने में बहुत आगे हैं। इसके पहले युवाओं द्वारा भोला से देखो मचल गए गणेश,
निर्मल के भोले, पंडा बोले काली, सिद्धेश्वरी काली 21 फोटो वाली, चल माई काली रे और भैया वैद्य की काली पर भी भजन तैयार किया गया है। ये भजन शहर के पारंपरिक कार्यक्रमों पर आधारित है। इससे युवाओं की शहर की पारंपरिक संस्कृति का भी पता चल रहे हैं।

टीवी सिरियल नजर आए गिरीश कांत

निदेशक गिरीश कांत लंबे समय से काम कर रहे हैं। वे अभिनेता के तौर पर क्राइम पेट्रोल, फिल्म फ्रॉड सैया, भोजपुरी फिल्म अंधा कानून, मन में विश्वास है और गुडिय़ा हमारी सब पर भारी में भी नजर आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो