script

दिखावे के लिए किया कुछ दिन काम और फिर छोड़ दिया अधूरा रोड, लोग हो रहे परेशान

locationसागरPublished: Feb 12, 2019 08:49:26 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

मालखेड़ी स्टेशन रोड हुआ गड्ढों मे तब्दील

Malkhedhi station road turned into hay pits

Malkhedhi station road turned into hay pits

बीना. कुछ दिनों पूर्व मालखेड़ी स्टेशन जाने वाले रोड का निर्माण कार्य शुरू किया गया था, लेकिन रोड पूरा बनने के पहले ही काम रुक गया है। खराब रोड से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
सागर गेट से मालखेड़ी स्टेशन तक जाने वाला रोड पूरी तरह से गड्ढो में तब्दील हो गया है। मांग के बाद कुछ दिन पूर्व रोड के कुछ हिस्से का चौड़ीकरण किया गया था और इसके बाद काम रोक दिया गया है। जबकि यह रोड पैदल चलने लायक भी नहीं बचा है। इस स्टेशन पर सबसे ज्यादा रात के समय लंबी दूरी की ट्रेनें रुकती हैं और रात में स्टेशन से घर तक आने में यात्रियों को परेशानी होती है। बाइक चालक या ऑटो चालकों को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। क्योंकि रोड पर कहीं भी डामर नहीं बचा है, सिर्फ गिट्टी और धूल रोड के नाम पर डली है। काम शुरू होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि अब समस्या से निजात मिलेगी, लेकिन काम बंद होने के बाद स्थिति जस की तस बनी हुई है। यात्रियों के साथ-साथ स्टेशन पर कार्य करने वाले अधिकारी, कर्मचारी भी खराब रोड से परेशान हैं।
रोड पर नहीं है स्ट्रीट लाइट
इस रोड पर शाम होते ही अंधेरा छा जाता है, क्योंकि यहां स्ट्रीट लाइट नहीं लगाई गई हैं। जबकि रात के समय अंधेरे के कारण यहां यात्रियों को डर बना रहता है। अंधेरा का फायदा उठाकर यात्रियों के साथ घटना भी घटित हो सकती है।
शीघ्र होगा काम शुरू
इस संबंध में एडीइएन बात की है उन्होंने बताया कि दो दिन में काम शुरू हो जाएगा और करीब पंद्रह दिन में रोड बनकर तैयार हो जाएगा। कुछ कारण काम रुक गया था।
संतोष ठाकुर, सदस्य, रेलवे सलाहकर समिति

ट्रेंडिंग वीडियो