शाम होते ही मालखेड़ी स्टेशन रोड पर छा जाता है अंधेरा

यात्रियों को होती है परेशानी

By: sachendra tiwari

Published: 07 Sep 2020, 09:30 AM IST

बीना. मालखेड़ी स्टेशन जाने वाले रोड पर शाम ढलते ही अंधेरा छा जाता है, जिससे यात्रियों को परेशानी होती है। कई बार मांग करने बाद भी अभी तक यहां कोई व्यवस्था नहीं की गई है।
सागर गेट से लेकर मालखेड़ी स्टेशन तक रोड पर शाम से ही अंधेरा पसर जाता है, जिससे यात्रियों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। स्टेशन पर रात के समय ही ट्रेनों का स्टॉपेज हैं, इसके बाद भी यहां कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। रोड पर प्रकाश की व्यवस्था करने के लिए लोग पूर्व में अधिकारियों को ज्ञापन सौंप चुके हैं और अधिकारियों द्वारा हर बार आश्वासन दिया जाता है, लेकिन अभी तक इसपर कोई अमल नहीं किया गया है। रोड पर अंधेरा होने के कारण यात्रियों को खतरा बना रहता है, क्योंकि यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है।
पुलिया तक लगी लाइटें भी बंद
स्टेशन से कुछ दूरी पर स्थित पुलिया तक स्ट्रीट लाइटें लगी हुई हैं, लेकिन यह लाइटें भी बंद रहती हैं। कुछ लाइटें ही इनमें चालू हैं और रेलवे अधिकारियों द्वारा बंद लाइटों का सुधार कार्य नहीं कराया जा रहा है।
प्लेटफॉर्म की लाइटें भी रहती हैं बंद
मालखेड़ी स्टेशन पर कई बार प्लेटफॉर्म की लाइटें भी नहीं जलाई जाती हैं, जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ता है और गिरकर घायल होने का डर रहता है। दो नंबर प्लेटफॉर्म पर अक्सर यह स्थिति बनती है।

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned