Big Breaking बारातियों से भरे मालवाहक और ट्रक की भीषण टक्कर, 4 की मौके पर मौत, 10 गंभीर

Big Breaking बारातियों से भरे मालवाहक और ट्रक की भीषण टक्कर, 4 बारातियों की मौके पर मौत, 10 गंभीर

By: Samved Jain

Updated: 25 Apr 2018, 12:45 PM IST

छतरपुर. जिले से करीब 25 किलोमीटर दूर गुलगंज में ट्रक और छोटा हाथी की टक्कर होने से 4 लोगों की मौत हो गई। करीब 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं। घटना सुबह 5 बजे के करीब की बताई जा रही है।
पुलिस जानकारी के अनुसार गुलगंज से छोटा हाथी में सवार बाराती लौट रहे थे।

 

बारातियों की संख्या करीब 10 बताई जा रही है। छोटा हाथी रास्ते में किनारे खड़ा था। बताया जा रहा है कि उजाला कम होने के कारण सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे छोटा हाथी में सवार करीब 10 में 4 लोगों की मौैते पर ही मौत हो गई। बाकी घायलों की हालत गंभीर है। घायलों ने बताया कि कुछ समझ ही नहीं पाए और हादसा हो गया जबकि हमारा वाहन तो किनारे खड़ा था। हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। ग्रामीणों की मदद से ही लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए छतरपुर जिला अस्पताल भेजा गया है।

 


घटना की जानकारी लगते ही बाराती और घराती परिवारों में चीख-पुकार शुरू हो गई है। वहीं दूल्हा व दुल्हन भी मासूस हैं। लोगों ने बताया कि कुछ घायल तो यह कह रहे थे कि पता नहीं किस घड़ी में वे निकले जो यह हादसा हो गया।

 


ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही ट्रक की टक्कर छोटा हाथी से हुई बड़ी जोर की आवाज आई। और कोहराम मच गया। जोर जोर से आवाज आ रही थी बचाओ, कोई है तो बचाओ। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग आए और बारातियों को सहायता की गई।


पुलिस ने बताया कि पूरी जानकारी के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है। अभी तक की स्थिति में ४ लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को अस्पताल पंहुचाया जा रहा है। ताकि उनका जल्द उपचार हो सके। लोगों ने बताया कि तत्काल पुलिस और एंबुलेंस के पहुंचने से लोगों को काफी मदद मिल गई है। पुलिस के अनुसार ट्रक ड्राइवर अभी फरार है, बाकी जानकारी लगाई जा रही है।

Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned