scriptपिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी | Married daughter eloped with lover | Patrika News

पिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी

locationसागरPublished: Dec 06, 2019 03:53:00 pm

Submitted by:

manish Dubesy

पिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी

पिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी

पिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी

बांदरी क्षेत्र के एक गांव से भागे थे दोनों नाबालिग प्रेमी-और प्रेमिका
एक परिचित युवक की मदद से गुजरात के मोरवी में कारखाने में काम कर रहे थे
सागर. घर में शादी की बात चलने से घबराकर नाबालिग प्रेमी के साथ भागी किशोरी को सागर की विशेष किशोर इकाई ने गुजरात पुलिस की मदद से बरामद कर लिया।
बांदरी क्षेत्र के एक गांव से भागे दोनों नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका एक परिचित युवक से मदद लेकर गुजरात के मोरवी में रह रहे थे। यहां वे कारखाने में काम कर रहे थे कि घर से भागने की शंका के चलते किसी ने पुलिस को खबर कर दी। खबर लगते ही विशेष किशोर इकाई ने दोनों नाबालिगों के भागने की तस्दीक की और गुजरात पुलिस से संपर्क कर दो दिन में उन्हें अपनी सुरक्षा में ले लिया। बुधवार को उन्हें सागर लाकर परिजनों को सौंपा गया है।
गुजरात पुलिस ने पकड़ा नहीं तो भाग जाते : एसपी अमित सांघी के संज्ञान में मामला आने पर
उन्होंने गुजरात पुलिस से मदद मुहैया कराई। गुजरात के मोरवी थाने की पुलिस से विशेष किशोर इकाई की आरक्षक ज्योति तिवारी ने बात कर पूरी जानकारी दी और किशोर-किशोरी के भागने के बारे में बताया। इस पर मोरवी पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की और दोनों को पकड़ लिया। यदि पुलिस कुछ देर करती तो वे वहां से निकल गए होते क्योंकि उन्हें पुलिस के आने का अंदेशा हो गया था।
दूसरी जगह शादी नहीं करना चाहती किशोरी
पुलिस ने जब किशोरी से घर से भागने के संबंध में बात की तो उसने बताया कि घर में उसकी शादी कराने की बात की जाने लगी है। पिता भी जल्दी शादी कर देना चाहते हैं लेकिन वो अपनी पसंद से शादी करुंगी। अभी मेरी उम्र भी कम है। इसलिए वह गांव के लड़के के साथ भाग कर मोरवी चली गई थी। मोरवी में आसपास के गांव के कई लोग काम करते हैं। एक युवक से मदद लेकर हमने रुकने का ठिकाना ढूंढ लिया था।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो