पिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी

पिता शादी की तैयारी कर रहा था इसलिए प्रेमी के साथ भागी

बांदरी क्षेत्र के एक गांव से भागे थे दोनों नाबालिग प्रेमी-और प्रेमिका
एक परिचित युवक की मदद से गुजरात के मोरवी में कारखाने में काम कर रहे थे
सागर. घर में शादी की बात चलने से घबराकर नाबालिग प्रेमी के साथ भागी किशोरी को सागर की विशेष किशोर इकाई ने गुजरात पुलिस की मदद से बरामद कर लिया।
बांदरी क्षेत्र के एक गांव से भागे दोनों नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका एक परिचित युवक से मदद लेकर गुजरात के मोरवी में रह रहे थे। यहां वे कारखाने में काम कर रहे थे कि घर से भागने की शंका के चलते किसी ने पुलिस को खबर कर दी। खबर लगते ही विशेष किशोर इकाई ने दोनों नाबालिगों के भागने की तस्दीक की और गुजरात पुलिस से संपर्क कर दो दिन में उन्हें अपनी सुरक्षा में ले लिया। बुधवार को उन्हें सागर लाकर परिजनों को सौंपा गया है।
गुजरात पुलिस ने पकड़ा नहीं तो भाग जाते : एसपी अमित सांघी के संज्ञान में मामला आने पर
उन्होंने गुजरात पुलिस से मदद मुहैया कराई। गुजरात के मोरवी थाने की पुलिस से विशेष किशोर इकाई की आरक्षक ज्योति तिवारी ने बात कर पूरी जानकारी दी और किशोर-किशोरी के भागने के बारे में बताया। इस पर मोरवी पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की और दोनों को पकड़ लिया। यदि पुलिस कुछ देर करती तो वे वहां से निकल गए होते क्योंकि उन्हें पुलिस के आने का अंदेशा हो गया था।
दूसरी जगह शादी नहीं करना चाहती किशोरी
पुलिस ने जब किशोरी से घर से भागने के संबंध में बात की तो उसने बताया कि घर में उसकी शादी कराने की बात की जाने लगी है। पिता भी जल्दी शादी कर देना चाहते हैं लेकिन वो अपनी पसंद से शादी करुंगी। अभी मेरी उम्र भी कम है। इसलिए वह गांव के लड़के के साथ भाग कर मोरवी चली गई थी। मोरवी में आसपास के गांव के कई लोग काम करते हैं। एक युवक से मदद लेकर हमने रुकने का ठिकाना ढूंढ लिया था।

 

manish Dubesy Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned