scriptसागर में स्कूली बच्चों को ले जा रही मारुति वेन पलटी, 6 बच्चे हुए घायल | Patrika News
सागर

सागर में स्कूली बच्चों को ले जा रही मारुति वेन पलटी, 6 बच्चे हुए घायल

शहर में मंगलवार सुबह करीब 7.15 बजे प्राइवेट बस स्टैण्ड के पास स्कूली बच्चों से भरी मारुति वेन पलट गई। वेन पलटने से सेन्ट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल के आधा दर्जन से अधिक बच्चे थे।

सागरJun 25, 2024 / 12:27 pm

रेशु जैन

school_27cd1f

school_27cd1f

सागर. शहर में मंगलवार सुबह करीब 7.15 बजे प्राइवेट बस स्टैण्ड के पास स्कूली बच्चों से भरी मारुति वेन पलट गई। वेन पलटने से सेन्ट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल के आधा दर्जन से अधिक बच्चे थे। उनमें से कुछ बच्चों के सिर व मुंह में चोट गई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वेन घाटी से नीचे की तरफ आई और रोड क्रॉस कर सीधे सामने खुले नाले में जाकर पलट गई। उसके चारों पहिए ऊपर हो गए। पास में पान की दुकान पर कुछ लोग खड़े थे। उन्होंने तत्काल दौड़कर वेन से बच्चों को बाहर निकाला। वेन चलाने वाले ड्राइवर का कहना था कि ब्रेक फेल होने से ये हादसा हुआ। घायल बच्ची को परिजन अस्पताल ले गए हैं। ये सभी बच्चे शनीचरी, शुक्रवारी, तिलकगंज और कृष्णगंज वार्ड के बताए जाते हैं।
डर गए स्कूल के नन्हें बच्चे
हादसा इतना भयंकर था कि स्कूल वेन में सवार बच्चे डर गए। हादसे की जानकारी होते ही अभिभावक भी मौके पर पहुंचे। बच्चों गंभीर घायल नहीं थे। इधर वेन की कंडीशन बहुत ही कंडम प्रतीत हो रही है। उसमें नंबर प्लेट तक नहीं है। अनफिट वेन होने की वजह से पलट गई।

Hindi News/ Sagar / सागर में स्कूली बच्चों को ले जा रही मारुति वेन पलटी, 6 बच्चे हुए घायल

ट्रेंडिंग वीडियो