Breaking : महिला डॉक्टर से अभद्रता होते देख फूटा मेडिकल छात्रों का गुस्सा, मरीज के परिजन को पीटा

Breaking : महिला डॉक्टर से अभद्रता होते देख फूटा मेडिकल छात्रों का गुस्सा, मरीज के परिजन को पीटा

Samved Jain | Updated: 12 Jun 2019, 03:21:57 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर का मामला, ऑपरेशन के बाद मरीज की छुट्टी कर देने के बाद और भर्ती रखने के लिए अड़े थे परिजन, करने लगे थे अभद्रता

सागर. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज परिसर में बुधवार की दोपहर उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब मेडिकल के छात्र महिला डॉक्टर के साथ हो रही अभद्रता को देखकर खुद हो रोक नहीं पाए और अभद्रता कर रहे युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, तभी मामला शांत हो सका। मामले में बताया गया है कि मरीज की छुट्टी के बाद भी परिजन महिला डॉक्टर पर जबरन भर्ती करने का दबाव बना रहे थे। मनाही पर परिजन अभद्रता तक करने उतारू हो गए थे।

मामले में बताया गया है कि मेडिकल कॉलेज में गंभीर बीमारी के बाद एक व्यक्ति को बीते दिनों एडमिट कराया गया था। जहां उसका ऑपरेशन होने के बाद मंगलवार को डॉक्टर ने मरीज की छुट्टी करने लिख दिया था। इसे लेकर मंगलवार को भी परिजनों ने डॉक्टर से बहस की थी। जिसकी शिकायत भी की गई थी। बुधवार की सुबह मरीज की छुट्टी कर दी गई थी। इसके बार मरीज के साथ राजा नाम के युवक द्वारा लगातार महिला डॉक्टर के बहस और अभद्रता कर रहा था। इस देख मेडिकल के छात्रों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन जब बात नहीं बनी तो राजा की धुनाई कर दी गई।

Live fight

बताया जाता है कि युवक अरुण ठाकुर 10 दिन पहले मारपीट की घटना से घायल होकर बीएमसी में भर्ती हुआ था। बुधवार को डॉक्टर जब उसके टांके काटने लगे। इसी बात पर परिजन डॉक्टरों से उलझ गए और टांके काटने से रोकने लगे।डॉक्टरों की समझाइश के बाद परिजन नहीं मांगे माने और हंगामा करने लगे। इस दौरान जूनियर लेडी डॉक्टर को परिजनों ने जमकर धमकाया और बाहर देख लेने की धमकी दी।जूनियर डॉक्टरों और मौके पर मौजूद स्टाफ ने युवकों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी। बहरहाल इस मामले में अधीक्षक कार्यालय द्वारा गोपालगंज थाने से संपर्क किया गया है। और आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned