scriptvideo: ग्रामीणों ने कहा नीची पुलिया बन गई मुसीबत, कम बारिश में ही आ जाता है सड़क पर पानी | Memorandum submitted to the MLA demanding the construction of a bridge | Patrika News

video: ग्रामीणों ने कहा नीची पुलिया बन गई मुसीबत, कम बारिश में ही आ जाता है सड़क पर पानी

locationसागरPublished: Aug 30, 2019 10:11:18 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

विधायक, नायब तसहीलदार को सौंपा ज्ञापन

बीना. ग्राम गढ़ा, पड़रिया के ग्रामीण मुख्य मार्ग स्थित नीची पुलिया के कारण परेशान हैं। हल्की बारिश में पुलिया पर पानी आ जाता है और रास्ता बंद हो जाता है। परेशान ग्रामीणों ने शुक्रवार को विधायक और नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि गोदना, पड़रिया के बीच सिलार नदी निकली है। यहां बनी पुलिया की ऊंचाई कम होने के कारण कम वर्षा में ही पुलिया के ऊपर तेज बहाव से पानी बहने लगता है। जिससे गढ़ा, पड़रिया के लोगों का आना-जाना बंद हो जाता है। दोनों पंचायतों में 2964 लोग निवासरत हैं और यहां जाने के लिए एक मात्र रास्ता यही है। इस रोड के बंद होने से स्कूल नहीं खुल पाता है, क्योंकि शिक्षक गांव तक नहीं पहुंच पाते हैं, जिससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। किसानों को समय पर खाद, बीज उपलब्ध न होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यदि कोई ग्रामीण बारिश में बीमार हो जाता है तो शहर तक लाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। ग्रामीणों ने शीघ्र ही पुल निर्माण कराने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में शिमलेश दीक्षित, रामकुमार दीक्षित, अजय दीक्षित, रमाकांत दीक्षित, अरुण, संजय, बाला प्रसाद, योगेश दीक्षित, नरेन्द्र ठाकुर, राघवेन्द्र ठाकुर, दीपेश, त्रिलोक सिंह, राहुल, अभिषेक आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो