scriptराजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के आतंकियों ने किया आर्मी पर हमला… | Minister Govind Singh Rajput latest view on terror attack | Patrika News

राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के आतंकियों ने किया आर्मी पर हमला…

locationसागरPublished: Mar 01, 2019 02:02:15 pm

Submitted by:

Samved Jain

राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के आतंकियों ने किया आर्मी पर हमला…

राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के आतंकियों ने किया आर्मी पर हमला...

राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के आतंकियों ने किया आर्मी पर हमला…

सागर। मप्र में कांग्रेस के कैबिनेट मंत्री ने कहा पुलवामा में भाजपा के आतंकियों ने ही सीआरपीएफ पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारा। आतंकवादी हमले मेंजहां एक और पूरा आक्रोशित है और पाकिस्तान के इस कायराना हरकत पर उसे कुसूर वार ठहरा रहा है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस आतंकवादियों के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मध्य प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पुलवामा मामले में आतंकवादियों द्वारा की गई कायराना हरकत को लेकर विवादित बयान दिया है। गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि आर्मी पर भाजपा के आतंकियों ने ही हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारा है। मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री के इस बयान के बाद लोगों में यहां काफी रोष है और उन्होंने इसका विरोध शुरू कर दिया है। राजपूत ने यह बयान गुरुवार को जैसीनगर में किसान ऋण कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवाल पर दिया।
राजस्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के आतंकियों ने किया आर्मी पर हमला...
राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का यह बयान सामने आनके बाद लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट भी करने लगे है। कुछ लोग इसे कांग्रेस और सिद्धू वाली विचारधारा से जोड़कर भी कमेंट कर रहे है। यह इसीलिए भी हो रहा है कि क्योंकि, दो दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा हमले के बाद राजनीतिकरण की बात कही थी। इसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसे पाकिस्तान के लिए बेहतर बयान बताया था और कहा कि इस बयान के बाद बहुत कुछ स्पष्ट हुआ है। इसके पहले पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी विवादित बयान दे चुके है। अब मप्र के राजस्व व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बयान ने प्रदेश की राजनीत में नया भूचाल लाकर खड़ा कर दिया है।

भाजपा कर सकती है विरोध
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बयान सामने आने के बाद अब भाजपा इसका विरोध कर सकती है। इसे लेकर संभागीय कार्यालय सागर में बीजेपी नेताओं को गुफ्तगु करते हुए देखा गया है। हालांकि, अब तक इसके विरोध को लेकर कोई औपचारिक बयान भाजपा पदाधिकारियों द्वारा नहीं दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो