scriptआम लेने गई मासूम को अधेड़ ने उठाया, धार्मिक स्थल पर ले जाकर किया दुराचार, लोगों में आक्रोश | Minor abuse in the temple | Patrika News

आम लेने गई मासूम को अधेड़ ने उठाया, धार्मिक स्थल पर ले जाकर किया दुराचार, लोगों में आक्रोश

locationसागरPublished: May 22, 2018 10:50:47 am

Submitted by:

manish Dubesy

आरोपी गिरफ्तार

Minor abuse in the temple

Minor abuse in the temple

पंकज शर्मा.रहली। रहली में एक मासूम के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है लडकी की मां ने पुलिस थाना रहली में रिर्पोट दर्ज कराई है जिसमें अपनी 9 साल की मासूम के साथ वार्ड के ही एक 40साल के व्यक्ति द्वारा मंदिर में दुराचार करने की बात कही गई है।

 

थाना प्रभारी रामअवतार चौरहा ने बताया कि लडकी की मां ने रिर्पोट में बताया कि 21मई की शाम करीब 7ः30 बजे अपनी लडकी को तिगड्डा पर कच्चे आम लेने भेजा था जिसे बहुत देर बाद बहु वा जिठौत घर लेकर आए,और पूरी घटना बताई।उन्होने बताया कि मंदिर में से किसी लडकी की जोर जोर से चीखने की आवाज सुनाई दी जिसपर हम लौग दौडे वहा जा कर देखा तो भागीरथ उम्र 40साल लडकी को जमीन पर लिटाए था और उसके साथ बुरा काम कर रहा था हमें देखते ही वह वहा से भाग गया। इस मामले में लोग कुछ बोल ही नहीं पा रहे हैं। लोग सदमे में है कि इस शांत नगर में यह वहशी हरकत कौन कर सकता है।

नमकीन देने के बहाने ले गया था मंदिर- लडकी ने परिजनो को बताया कि जब बह आम लेने जा रही थी तभी रास्ते में भग्गी मिला और उसे नमकीन देने के बहाने मंदिर ले गया और बुरा काम किया।परिजनो के अनुसार भग्गी पहले से लडकी को जनता था अक्सर लडकी के पिता की दुकान पर उसका आना जाना होता था,घटना के बाद से आरोपी भाग गया था जिसे पूरी रात तलास करने के बाद पुलिस ने सुबह करीब 7ः30बजे नदी किनारे से गिरफतार किया।रहली नगर की यह पहली घटना है जिससे आरोपी के खिलाफ नगर में आक्रोश व्याप्त है नगरवासीयो ने आरोपी के लिए फांसी की मांग की है।।घटना से हतप्रभ हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो