नाबालिग से बलात्कार की शंका, अज्ञात पर अपराध दर्ज

नाबालिग से बलात्कार की शंका, अज्ञात पर अपराध दर्ज

Nitin Sadaphal | Publish: Sep, 16 2018 02:30:02 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 02:30:03 PM (IST) Sagar University, Moti Nagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर में पैनल से कराई मेडिकल जांच

देवरीकलां/सागर. देवरी कस्बे के शास्त्री वार्ड में रहने वाली आठ साल की मासूम की तबीयत अचानक बिगडऩे और बलात्कार की आशंका से लोग भड़क गए। परिजनों के साथ मासूम को थाने लेकर आशंका से अवगत कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।
अस्पताल में महिला डॉक्टर द्वारा आशंका से इनकार किए जाने पर परिजन व अन्य लोगों ने अविश्वास जताया जिसके बाद पुलिस ने उसे पैनल से जांच के लिए सागर भेज दिया। जहां शनिवार शाम करीब 6 बजे डफरिन में तीन महिला डॉक्टरों की पैनल के बीच मासूम का परीक्षण किया गया। डॉक्टरों के पैनल ने भी बलात्कार जैसे स्थिति से इनकार किया। वहीं मासूम और परिजनों द्वारा आशंका जताने पर पुलिस ने अज्ञात पर छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शनिवार को शास्त्री वार्ड में रहने वाली विधवा महिला और उसकी करीब 8 वर्षीय मासूम बेटी के साथ परिवार के सदस्य देवरी थाने पहुंचे और मासूम की तबीयत बिगडऩे की जानकारी देते हुए उसके साथ किसी युवक द्वारा मनमानी करने की आशंका जताई। मासूम के चाचा ने बताया कि करीब १० दिन पहले अचानक बच्ची की तबीयत खराब हुई थी। लगातार रक्तस्राव होने पर उसे स्थानीय अस्पताल ले गए थे जहां महिला डॉक्टर ने बीमारी की आशंका जताकर कुछ दवाएं दे दी थी लेकिन दवा खाने के बाद फिर तबीयत बिगड़ गई। लगातार रक्तस्राव से कमजोरी बढ़ती गई जिसके बाद वे फिर अस्पताल लेकर पहुंचे। आशंका के चनते जब बच्ची से पूछा तो उसने एक युवक की हरकत के बारे में बताया लेकिन वह उसकी पहचान नहीं बता सकी।
पुष्टि नहीं हुई
परिजन व उसके साथ विहिप-बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की भीड़ और तनाव बढ़ते देख देवरी एसडीओपी अजीत पटेल ने मासूम और उसके 12 वर्षीय भाई से भी पूछा तो उसने भी युवक की हरकत के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद मासूम को देवरी थाने पहुंचाकर पहचान न होने के कारण अज्ञात युवक पर छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कराई गई। शाम को बालिका को बीएमसी और जिला अस्पताल ले जाया गया। तीन महिला चिकित्सकों के पैनल द्वारा परीक्षण कराया गया। लेकिन बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned