script

स्मृति इरानी के भाषण के दौरान बिजली गुल, फिर बदली तीन चीजें…

locationसागरPublished: May 08, 2019 03:14:54 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

सर्वोदय चौराहे पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा हुई थी आयोजित

amethi close aide of smriti irani was shot dead

modi cabinet minister smriti irani public meeting bina sagar loksabha

बीना. भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर के पक्ष में बुधावार को केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी सभा को संबोधित करने के लिए सर्वोदय चौराहे पहुंचे थीं, लेकिन सभा के दौरान अचानक हुई बिजली गुल ने सभा का पूरा माहौल ही बदल दिया और यह तीन चीजें सामने आईं।
स्मृति इरानी को बिना माइक के भाषण देना पड़ा और लोग कांग्रेस के खिलाफ नारे लगाने लगे। बिजली गुल होने के बाद वह राष्ट्रीय मुदृे की बाते छोड़कर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधने लगीं। मंच पर कूलर होने के बाद भी उन्हें गर्मी से राहत नहीं मिली। स्मृति ईरानी ने कहा यही है कांग्रेस की सरकार, अभी तक सुना था बिजली कटौती हो रही आज प्रत्यक्ष देख लिया। कुछ देर बाद जब बिजली आई तो उन्होंने कहा कि कमलनाथ को पता चल गया है कि सभा हो गई है,
यह चुनाव कांग्रेस, भाजपा के बीच नहीं है
सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव गरीब मोदी और सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी के बीच है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली की एक यूनिवर्सिटी में पहुंचकर देश के टुकड़ा करने वालों का सहयोग किया। साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यासिन मलिक का गुणकान किया। जब पाकिस्तान में घुस कर सेना ने जवाब दिया तो कांग्रेस ने प्रमाण मांगा था और सेनाध्यक्ष को गुंडा कहा था उन्होंने कहा कि 2014 का चुनाव आज भी याद है जब कांग्रेस के नेता मोदी को अपमानित करते थे कि चाय वाला प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है। जनता ने एक गरीब लोकसेवक को प्रधानमंत्री बनाया। जिसने कभी संघर्ष नहीं किया, सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं उन्हें यह बात चुभी और नुक्कड़ से चौकीदार चोर के नारे लगाने लगे और फिर लोगों ने कहा में भी चौकीदार हूं। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित माफी मांगी।
आईटी के रेट हुई तो चोट राहुल को लगी
उन्होंने कहा कि एक कांग्रेसी नेता के सहयोगी के यहां आईटी की रेट हुई तो 280 करोड़ मिले और तुगलक रोड भी पैसा पहुंचा। इसमें चोट राहुल गांधी को लगी और यह बात दिल पर ले लेकर मोदी को अपमानितक करते रहे। कांग्रेस की राजनीति झूठ पर टिकी हैं। किसानों का कर्जा माफ करने का झूठ, किसी को बेरोजगार भत्ता नहीं मिला। यही नहीं कांग्रेस के संस्कार देखिए गरीब बेटी की विवाह के लिए कन्यादान योजना चलाई थी भाजपा ने कांग्रेस ने बंद कर दी। गरीब की बेटी के कन्यादान से कांग्रेस ने हाथ खींच लिया और हाथ बढ़ा तो गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार की ओर।
निम्न स्तर की राजनीति कर रही कांग्रेस
कांग्रेस की राजनीति इतनी निम्न स्तर की हो चुकी है कि उनके सहायक जाकर कहते हैं कि 50 करोड़ रुपए दे दो हम मोदी को मौत के घाट उतार देंगे। जिनके साथ गठबंधन किया उनके प्रत्याशी ने कहा कि उन्हें पैसा मिल जाए तो मोदी को मौत के घाट उतार देंगे, ऐसे लोगों से हाथ मिला रहे हैं। राहुल का यही कथा कथित प्यार है जो मोदी के लिए दिखा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो